एडवांस्ड सर्च

शहनाज गिल का खत्म होगा इंतजार, Bigg Boss 13 में एंट्री मारेंगे गौतम गुलाटी

Bigg Boss 13 में गौतम गुलाटी एंट्री मारने वाले हैं. इसका खुलासा गौतम ने ट्वविटर पर किया है. यकीनन ही गौतम का आना बिग बॉस में शहनाज गिल के लिए बड़ी ट्रीट है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 January 2020
शहनाज गिल का खत्म होगा इंतजार,  Bigg Boss 13 में एंट्री मारेंगे गौतम गुलाटी Bigg Boss 13 गौतम गुलाटी

बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी के फैंस के लिए बड़ी खबर है. शो में इस वीकेंड गौतम गुलाटी एंट्री मारने वाले हैं. इसका खुलासा गौतम ने ट्वविटर पर किया है. यकीनन ही गौतम का आना बिग बॉस में शहनाज गिल के लिए बड़ी ट्रीट है.

बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे गौतम गुलाटी

बीती रात गौतम गुलाटी ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये? गौतम के इस ट्वीट के बाद से फैंस क्रेजी हो गए हैं. वे शो में शहनाज गिल और गौतम गुलाटी को साथ देखने के लिए बेताब हैं. बता दें, शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं. वे कई बार बिग बॉस में इसका खुलासा कर चुकी हैं. क्रिसमस के दौरान जब सेलेब्स घर में आ रहे थे तो शहनाज को गौतम का इंतजार था.

यूजर्स गौतम गुलाटी को मैसेज दे रहे हैं कि वो शो में जाकर शहनाज गिल को मोटिवेट करें. उन्हें ढेर सारा प्यार दें. गौतम गुलाटी अक्सर शहनाज गिल के सपोर्ट में ट्वीट भी करते हैं. शहनाज गिल की वजह से सीजन 13 में गौतम गुलाटी की अक्सर चर्चा होती हैं. पिछले दिनों ट्वीट में गौतम ने भी इसका जिक्र किया था.

उन्होंने लिखा था- मेरे सीजन की कहानी तो कब की खत्म हो गयी,लेकिन मेरे चर्चे आज भी सरेआम हुआ करते हैं. बता दें, क्रिसमस के मौके पर गौतम ने जानकारी दी थी कि वे बिग बॉस हाउस में जाने वाले हैं. लेकिन फैंस के हाथ निराशा लगी. गौतम शुक्रवार को बिग बॉस हाउस में जाकर शूट करेंगे. इसका मतलब वीकेंड के एपिसोड में गौतम को दिखाया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay