एडवांस्ड सर्च

साध्वी प्रज्ञा पर कसा एक्ट्रेस गौहर खान ने तंज, कहा - 'सॉरी बोलेंगे पर चुनाव भी लडेंगे'

साध्वी प्रज्ञा ने अभिनेता कमल हासन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त हैं. बीजेपी ने उनके बयान से किनारा किया तो प्रज्ञा ठाकुर को भी माफी मांगनी पड़ी. अब गौहर खान ने इस मामले पर बयान दिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 16 May 2019
साध्वी प्रज्ञा पर कसा एक्ट्रेस गौहर खान ने तंज, कहा - 'सॉरी बोलेंगे पर चुनाव भी लडेंगे' गौहर खान

भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार और मालेगांव ब्लास्ट मामले में बेल पर बाहर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादास्पद बयान पर मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान ने प्रतिक्रिया दी है. साध्वी प्रज्ञा ने अभिनेता कमल हासन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे. उनको आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. ऐसे लोगों को जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी.

हालांकि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा के इस बयान से किनारा कर लिया और इसके बाद प्रज्ञा ने प्रदेश अध्यक्ष से माफी मांगी और उन्होंने अपना बयान भी वापस ले लिया. गौहर ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान वापस लेने पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'चलो बच्चों, सारे खुश हो जाओ.. सॉरी बोल दिया. सॉरी बोल दिया. लेकिन फिर भी चुनाव तो लडे़ंगे.

गौहर के इस ट्वीट को स्वरा भास्कर ने भी रीट्वीट किया है.  गौरतलब है कि गौहर खान अक्सर सरकार की गलत नीतियों की आलोचना करती रही हैं. वही साध्वी प्रज्ञा भी अपने बयानों को लेकर पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था. बीजेपी ने उस समय भी प्रज्ञा ठाकुर के बयान से अपने आपको अलग कर लिया था. इसके बाद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर अपना बयान वापस ले लिया था. इससे पहले कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था. उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर फिलहाल अपने शो परछाई को लेकर सुर्खियों में हैं. ये हॉरर शो मशहूर लेखक रस्किन बॉन्ड की हॉरर कहानियों पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay