एडवांस्ड सर्च

फिल्म 'बधाई हो' साबित हुई मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट: गजराज राव

फिल्म में गजराज राव भी अहम भूमिका में नजर आए थे. गजराज ने बताया कि फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 12 March 2020
फिल्म 'बधाई हो' साबित हुई मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट: गजराज राव गजराज राव

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी. अब फिल्म के सीक्वल की तैयारी भी शुरू हो गई है. फिल्म में गजराज राव भी अहम भूमिका में नजर आए थे. गजराज ने बताया कि फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई है.

गजराज ने IANS से कहा, 'बधाई हो के बाद मेरे करियर में अचानक बदलाव आया और मुझे काफी ज्यादा रोल ऑफर होने लगे. मुझे कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के भी रोल आने लगे. वे प्रोड्यूसर भी फोन करने लगे, जिन्होंने कभी मुझसे संपर्क नहीं किया था. बधाई हो की सफलता के बाद मेरी जिंदगी बदल गई. लोगों ने मेरे ऊपर अपना प्यार बरसाया और वे मुझे पहचानने लगे. मैं इस तरह की एक अर्थपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करता हूं. मैं अपने जीवन के लेटर हाफ को बधाई हो के कारण शानदार तरीके से जी रहा हूं.'

View this post on Instagram

A moment with dream merchants... @aanandlrai @bhushankumar ... #shubhmangalzyadasaavdhan #filmpromotion @neena_gupta @hiteshkewalya @jitendrak1 @cypplofficial @smzsofficial @tseries.official @media.raindrop @inegafilmmgmt , stylist: Lyn Lucioandrade , makeup/hair : Munna Behera , Nehru jacket : @devotieofficial , clicks by @rohitsingh_artworks

A post shared by Gajraj Zyada Rao (@gajrajrao) on

गजराज की फिलहाल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में उनके काम की प्रशंसा हो रही है. इस फिल्म में उन्होंने 'बधाई हो' के बाद एक बार फिर नीना गुप्ता के साथ काम किया है. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी लीड रोल में आयुष्मान खुराना थे.

रोमांटिक सॉन्ग बारिश रिलीज, कमजोर गाने में बेरंग दिखी पारस-माहिरा की केमिस्ट्री

शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक पर शानदार डांस, लाल साड़ी में नजर आई एक्ट्रेस

वहीं, फिल्म बधाई हो के सीक्वल में आयुष्मान खुराना नजर नहीं आएंगे. आयुष्मान खुराना की जगह फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी है. बधाई हो 2 में राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्क्रीन शेयर करेंगी. पहली बार होगा जब राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर साथ नजर आएंगे. राजकुमार फिल्म में एक कॉप के रोल में होंगे जब कि भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay