एडवांस्ड सर्च

Advertisement

FRYDAY Trailer : गोविंदा की कॉमेडी, द्विअर्थी संवादों की भरमार

बॉलीवुड स्टार गोविंदा फिर से एक बार अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने जा रहे हैं. उनके प्रशंसकों के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है.  फिल्म फ्राइडे में वो वरुण शर्मा के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे.
FRYDAY Trailer : गोविंदा की कॉमेडी, द्विअर्थी संवादों की भरमार फ्राइडे ट्रेलर
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]मुंबई, 11 September 2018

बॉलीवुड में पिछले 3 दशकों से भी ज्यादा समय से अपनी कॉमेडी और एक्शन से सबको मनोरंजित करने वाले गोविंदा अब एक और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम फ्राइडे है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

फ्राइडे फिल्म की कहानी में गोविंदा का किरदार मनचलों वाला है जो किसी भी सुंदर लड़की को देख कर मोहित हो जाता है. फिल्म में उनके अलावा वरुण शर्मा भी हैं. वरुण भी अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायलॉग डबल मीनिंग से भरे हुए हैं. फिल्म एंटरटेनिंग नजर आ रही है और दर्शकों के लिए अच्छा टाइम पास साबित हो सकती है.

फिल्म में वरुण शर्मा ने एक सेल्समैन का रोल प्ले किया है जो गोविंदा के घर आकर उन्हें अपने प्रोडक्ट्स बेचने के लिए उन्हें अपना जीजा बना लेता है. एक्टर संजय मिश्रा, बिजेंद्र कालरा और राजेश शर्मा के किरदार भी इनमें जान फूंकेंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोगरा और इसका निर्माण साजिद कुरैशी ने किया है.

फिल्म पहले 11 मई को रिलीज होने वाली थी. मगर आलिया भट्ट की फिल्म राजी के चलते इसकी रिलीज शिफ्ट कर के 25 मई कर दी गई. इसके बाद फिल्म की रिलीज जून में शिफ्ट कर दी गई थी. फिलहाल फिल्म 12 अक्टूबर, 2018 को रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay