एडवांस्ड सर्च

25 अगस्त को रिलीज हो रही हैं चार फिल्में, कौन देगी 'टॉयलेट' को टक्कर

25 अगस्त को दर्शकों को चार अलग-अलग तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी. लेकिन क्या इन फिल्मों से अक्षय कुमार की टाॅयलेट एक प्रेमकथा भी प्रभावित हो सकती है....

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्‍ली, 22 August 2017
25 अगस्त को रिलीज हो रही हैं चार फिल्में, कौन देगी 'टॉयलेट' को टक्कर Toilet: Ek Prem Katha

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' दूसरे सप्ताह में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. लेकिन इस शुक्रवार को रिलीज हो रहीं चार अलग-अलग जॉनर की फिल्मों से इस फिल्म के कलेक्शन का झटका लग सकता है. अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' फिलहाल सौ करोड़ रुपए से ऊपर का बिजनेस कर चुकी है. जानते हैं कैसी हैं वे फिल्में, जो इस फिल्म के कलेक्शन पर असर डाल सकती हैं.

बाबूमोशाय बंदूकबाज

 नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी ये फिल्म पहले ही बोल्ड सीन के कारण चर्चा में आ चुकी है. फिल्म का सेंसर बोर्ड से हुआ विवाद भी सामने आया. ये एक क्राइम थ्रिलर है. नवाजुद्दीन इसमें लुंगी पहने एकदम देहाती अंदाज में नजर आने वाले है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि तीन मर्डर को लेकर दो अपराधी आपस में शर्त लगाते हैं. तीन में से दो मर्डर करने वाले को शर्त जीता माना जाता है. लेकिन इसी बीच एक नया खुलासा होता है. ये फिल्म बोल्ड सीन की वजह से चित्रांगदा सिंह ने छोड़ दी थी. बाद में उनकी जगह बांग्ला एक्ट्रेस बिदिता बाग ने ली. फिल्म में सीन और डायलॉग्स दोनों ही बोल्ड हैं.

18 साल बड़े एक्टर के साथ दिए BOLD सीन, खुद रीटेक के लिए बोली एक्ट्रेस

ए जेंटलमैन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की ये फिल्म एक्शन से भरपूर नजर आ रही है. फिल्म में सुनील शेट्टी भी हैं. पहले ये फिल्म रितिक रोशन की 2014 में आई 'बैंग बैंग' की रीमेक बताई जा रही थी. लेकिन सिद्धार्थ ने इसका खंडन किया है. सिद्धार्थ फिल्म में एक दम सज्जन पुरुष की तरह दिखाए गए हैं जैकलीन की उनसे सगाई की चर्चा चलती है, लेकिन सिद्धार्थ का इतना सज्जन होना उन्हें पसंद नहीं आता. फिल्म में कई खतरनाक स्टंट सीन है. सिद्धार्थ के साथ-साथ जैकलीन भी स्टंट सीन करती दिखेंगी.

जानिए, जैकलीन-सिद्धार्थ को जाते-जाते क्या झटका दे गए निहलानी

 कैदी बैंड

यशराज बैनर की ये फिल्म सात निर्दोष विचाराधीन कैदियों पर है. ये कैदी जेल में रहकर अपना बैंड बनाते हैं. बाद में इनके गानों का इस्तेमाल राजनीति में चुनाव जीतने के लिए किया जाता है. इसे फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल से मिलता-जुलता बताया जा रहा है. दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर में भी कुछ बातें एक जैसी लग रही हैं. कैदी बैंड से रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर होने के कारण दर्शकों को पसंद आ सकती है. साथ ही हल्की-फुल्की कॉमेडी भी है. इसका निर्देशन इशकजादे बना चुके हबीब फैजल ने किया है.

स्निफ

तारे जमीं पर के राइटर और क्रिएटिव डायरेक्टर अमोल गुप्ते फिर एक बार बच्चों पर फिल्म लेकर आए हैं. इस फिल्म का नाम है स्निफ. इसमें उनका मुख्य किरदार सूंझने की समस्या से ग्रसित रहता है. पहले उसे किसी भी चीज की खुश्बू नहीं आती, लेकिन बाद में वह सामान्य व्यक्त‍ि से भी ज्यादा सूंझने लग जाता है. उसकी ये खूबी क्राइम रोकने में मददगार साबित होती है. फिल्म में खुशमीत गिल लीड रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म बच्चों के लिए बेहद खास हो सकती है. बता दें कि इससे पहले अमोल गुप्ते हवा हवाई और स्टेनली का डब्बा बना चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay