एडवांस्ड सर्च

FilmWrap: वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस, विंदू दारा सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ

2 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर 8 हफ्तों के बाद भी मजबूती से बनी हुई है. वहीं बिग बॉस 13 में करीब 2 महीनों का समय गुजारने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर के कैप्टन बने हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 November 2019
FilmWrap: वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस, विंदू दारा सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस जारी

2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर 8 हफ्तों के बाद भी मजबूती से बनी हुई है. वहीं बिग बॉस 13 में करीब 2 महीनों का समय गुजारने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर के कैप्टन बने हैं. इसके अलावा धीमे-धीमे गाना लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने के स्टेप्स का चैलेंज भी चल रहा है. जानिए शनिवार की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

8 हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस, कमाए इतने करोड़

2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर 8 हफ्तों के बाद भी मजबूती से बनी हुई है. वॉर की नॉनस्टॉप कमाई जारी है. फिल्म ने भारतीय बाजार में अब तक 318.01 करोड़ की कमाई कर ली है.

BB: विंदू दारा सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, बताया कूल कैप्टन

बिग बॉस 13 में करीब 2 महीनों का समय गुजारने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर के कैप्टन बने हैं. कैप्टन बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव में काफी बदलाव नजर आ रहा है. इस बात को खुद कंटेस्टेंट्स ने भी माना है. अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी की तारीफ की है.

धीमे-धीमे गाने पर डांस सीखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन से की रिक्वेस्ट

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. कुछ समय पहले आया इस फिल्म का गाना धीमे-धीमे लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस गाने के स्टेप्स का चैलेंज भी चल रहा है.

जेठालाल के लिए तारक मेहता...शो में लौटेंगी दयाबेन! मगर ये है बड़ा ट्विस्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद वे शो में वापस नहीं लौटी हैं. कई बार दिशा के शो में लौटने की खबरें आईं. लेकिन दर्शकों के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी. अब एक बार फिर दिशा के तारक मेहता में अपने ऑनस्क्रीन पति जेठालाल के लिए वापस लौटने की रिपोर्ट्स हैं.

रणवीर के G+ ब्लड ग्रुप का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- गांजा पॉजीटिव है मतलब?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने ब्लड ग्रुप का खुलासा किया है. अब भले ही उनकी तस्वीर लोगों का ध्यान खींचने में नाकाम रही लेकिन उनका ब्लड ग्रुप चर्चा में है. उनका ब्लड ग्रुप जानकर लोग रणवीर से मजेदार सवाल कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay