एडवांस्ड सर्च

Filmwrap: कनिका कपूर से पुलिस कर सकती है पूछताछ, करीम मोरानी को हुआ कोरोना

फिल्म रैप के जरिए जानिए टीवी की दुनिया, बॉलीवुड, फिल्मी सितारों और एंटरटेनमेंट से जुड़ी बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 08 April 2020
Filmwrap: कनिका कपूर से पुलिस कर सकती है पूछताछ, करीम मोरानी को हुआ कोरोना कनिका कपूर

लॉकडाउन में पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा यूं कर रहीं टाइम पास, वीड‍ियो

बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट रातों-रात लाइमलाइट में आए तो किसी की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही. पर्सनल लाइफ को चर्चा में रहने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम है पारस छाबड़ा. पारस अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहे. पारस ने बिग बॉस के घर में कहा था कि वह बाहर आने के बाद आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लेंगे.

लॉकडाउन में बोर हो रही हैं सनी लियोनी, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने लुक्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है. पूरे देश में लॉकडाउन को देखते हुए सनी लियोनी भी अपने घर में ही बंद हैं. सनी लियोनी फैन्स से अपने अलग अंदाज में रूबरू होती रहती हैं. सनी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव चैट भी करती हैं. हाल ही में सनी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं.

कोरोना: बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. हालांकि अब वो सही होकर घर लौट गई हैं. कनिका कपूर पर इस दौरान लापरवाही के भी कई गंभीर आरोप लगे थे. इंग्लैंड से भारत लौटने के बाद कनिका कपूर ने कई पार्टीज़ में शिरकत की थी.

दोनों बेटियों के बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी को हुआ कोरोना, एडमिट

फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. मगंलवार को उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. अब करीम मोरानी के भी कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव है. करीम मोरानी को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. मालूम हो कि करीम मोरानी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं.

अब इस एक्टर ने क्वारनटीन के लिए सौंपा 36 कमरों का होटल

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सेलेब्स अपने-अपने स्तर पर मदद की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपना ऑफिस स्पेस मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) को देने का फैसला किया था ताकि इसे क्वांरटीन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सके. शाहरुख के बाद एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी ने भी अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है ताकि इस होटल को क्वारनटीन सेंटर बनाया जा सके और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद की जा सके. इस होटल का नाम बीटल है और ये मुंबई के पवई इलाके में स्थित है.

रामायण: 550 दिन चली थी शूटिंग, हर एपिसोड पर खर्च हुए थे 9 लाख

33 साल पहले रामानंद सागर ने रामायण बनाई. एक ऐसा शो जिसे देखने के लिए लोग टीवी के सामने चिपक जाते थे, उस वक्त सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता था, टीवी ना होने पर पड़ोसी के घर भीड़ जमा हो जाती थी. टीवी के राम-सीता को लोग असल जिंदगी में पूजने लगे थे. ऐसा अलौकिक और चमत्कारिक शो बनाकर रामानंद सागर हमेशा के लिए अमर हो गए. आज लॉकडाउन के वक्त इस ऐतिहासक शो का री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. जानते हैं इस शो से जुड़ी अहम बातों के बारे में...

श्वेता तिवारी की बेटी ने बताई वर्कआउट की नई तरकीब, देखें तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. चर्चा में रहने की मुख्य वजह श्वेता की बेबाकी भी है. श्वेता तिवारी अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं और वह कई इंटरव्यू में इसका जिक्र भी कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay