एडवांस्ड सर्च

FilmWrap: सैनिटरी पैड पर बोलीं ट्विंकल, बजट से ज्यादा हुई न्यूटन की कमाई

इंडस्ट्री में अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर मशहूर ट्विंकल खन्ना ने सैनिटरी पैड पर लगाए गई GST को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर न्यूटन रिलीज के चौथे दिन ही बजट से ज्यादा कमाई करने में सफल रही है. आइए जानें बॉलीवुड में और क्या रहा खास:

Advertisement
aajtak.in [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 26 September 2017
FilmWrap: सैनिटरी पैड पर बोलीं ट्विंकल, बजट से ज्यादा हुई न्यूटन की कमाई ट्विंकल खन्ना और राजकुमार राव

इंडस्ट्री में अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर मशहूर ट्विंकल खन्ना ने सैनिटरी पैड पर लगाए गई GST को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर न्यूटन रिलीज के चौथे दिन ही बजट से ज्यादा कमाई करने में सफल रही है. आइए जानें बॉलीवुड में और क्या रहा खास:

ट्विंकल बोलीं- सैनिटरी पैड पर GST नहीं, ओवरफ्लो का एक अलार्म दे दीजिए

अपनी इंलेटिजेंसी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर ट्विंकल खन्ना ने सेनिटरी पैड पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. पैड पर टैक्स लगाने को लेकर उन्होंने तीखा व्यंग्य किया और कहा, हमें (महिलाओं को) एक अलार्म दे दीजिए कि बार-बार वाशरूम न भागना पड़े. ट्विंकल ने बोटॉक्स और करवाचौथ पर भी अपनी बेबाक राय रखी. ट्विंकल को वॉग ऑपिनियन मेकर टाइटिल से सम्मानित किया गया है. केंद्र सरकार ने हाल ही में एक देश, एक टैक्स की नीति पर GST का ऐतिहासिक फैसला लागू किया है. हालांकि कुछ उत्पाद जीएसटी के दायरे से बाहर हैं लेकिन सेनिटरी पैड जैसे कई उत्पादों पर ये यह लागू है. महिलाओं से जुड़े संगठन इसका विरोध कर रहे हैं. पिंकविला के मुताबिक ट्विंकल ने कहा, 'हमें पैड पर GST नहीं चाहिए.

न्यूटन की ऑस्कर में एंट्री, दुखी हैं प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां

न्यूटन फिल्म की ऑस्कर्स 2018 की एंट्री होने से फिल्म के मकर्स और एक्टर राजकुमार राव की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. लेकिन इस सफलता पर एक्ट्रेस प्रियंका चापेड़ा का रि‍एक्शन न्यूटन के फैन्स और मेकर्स को निराश कर सकती हैं. चर्चाओं की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा फिल्म ऑस्कर्स में एंट्री से नाखुश हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म वेंटीलेटर भी ऑस्कर के लिए जा रही फिल्मों में एक दावेदार थी. लेकिन एंट्री न्यूटन को मिली. प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी वेंटीलेटर की ऑस्कर्स में एंट्री होगी, इसे लेकर प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को बड़ी उम्मीद थी. जैसे ही न्यूटन को ऑस्कर्स 2018 के लिए नामांकित कि‍या गया, वेंटीलेटर की निर्माता प्रियंका और मधु चोपड़ा दुखी हो गईं.

सिर्फ 4 दिन में ही न्यूटन ने निकाली लागत, पर इस फिल्म ने कमाए 100 Cr

राजकुमार राव की 'न्यूटन' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. चार दिन के अंदर ही फिल्म अपनी लागत वसूलने में कामयाब रही. भारतीय बाजार में अब तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आठ करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसे बनाने में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. छत्तीसगढ़ के एक नक्सली इलाके में चुनाव करवाने की चुनौती पर बनी फिल्म को क्रिटिक्स खूब सराह रहे हैं. इसे भारत की ओर से ऑस्कर में भेजा जा रहा है. शुक्रवार को ये करीब 350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. भारी लोकप्रियता के बाद मल्टीप्लेक्स में इसके शोज बढ़ाए जा रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मल्टीप्लेक्सेस में करीब 450 शोज बढ़े हैं. शुक्रवार को न्यूटन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 96 लाख रुपये था. सबसे आगे संजय दत्त की फिल्म थी. लेकिन कमाई के मामले में दूसरे दिन न्यूटन ने हिंदी फिल्मों को पछाड़ दिया. शनिवार को फिल्म की कमाई 2.52 करोड़ थी. तरण आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने रविवार को 3.42 करोड़ और सोमवार को 1.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ये अब तक कुल 8.21 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

भारती सिंह ने घटाया 10 किलो वजन, देखें तस्वीरें

अपनी हाजिर जवाबी और शानदार कॉमेडी से टीवी प्रेमियों को गुदगुदाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही आपको एक नए अंदाज में नजर आने वाली हैं. भारती इनदिनों अपने वजन को लेकर सीरियस नजर आ रही हैं और वेट लॉस के लिए उन्होंने कमर भी कस ली है. भारती वजन क्यों कम कर रही हैं इसकी एक खास वजह भी है.

वर्कआउट में पसीना बहा रहे हैं कपिल शर्मा, ऐसे करेंगे वापसी

पिछले काफी समय से बीमार चल रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा वापस आ चुके हैं. उन्होंने फेसबुक लाइव पर फैंस से बात करते हुए कपिल ने भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया.उन्होंने बताया कि वो पिछले चार महीने के बाद जिम में आए हैं. उन्होंने लाइव चैट पर बात करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के प्रमोशन और रिलीज के बारे में भी जानकारी दी. सोशल मीडिया में राज कुंद्रा ने ट्विटर पर कपिल से पूछा कि अाप हमारे शो में कब आओगे पाजी. कपिल ने कहा, जब आप कहेंगे पाजी बंदा हाजिर हो जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay