एडवांस्ड सर्च

Advertisement
karnataka assembly elections 2018

FilmWrap: पद्मावत रिलीज से पहले घाटे में, आमिर की दोनों पत्न‍ियां एक फ्रेम में

FilmWrap: पद्मावत रिलीज से पहले घाटे में, आमिर की दोनों पत्न‍ियां एक फ्रेम में
aajtak.in [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 12 January 2018

कुछ दिनों पहले बिग बॉस से हिना खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कहती दिखाई दे रही थीं. सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को अभी राहत नहीं मिली है. कई राज्यों में बैन की मांग को लेकर चलते इस फिल्म को रिलीज के पहले ही करोड़ों का घाटा हो सकता है. बिग बॉस से लेकर पद्मावत तक ऐसी ही बॉलीवुड की ताजा खबरों जानें, यहां...

सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को अभी राहत नहीं मिली है. कई राज्यों में बैन की मांग को लेकर चलते इस फिल्म को रिलीज के पहले ही करोड़ों का घाटा हो सकता है. 26 जनवरी को फिल्म रिलीज किए जाने की चर्चा है. उससे पहले कुछ राज्यों में फिल्म का प्रदर्शन बैन किए जाने की खबरें भी सामने आ रही हैं. मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने पहले की गई घोषणा के मुताबिक़ पद्मावत पर बैन जारी रखने का फैसला किया है.

आमिर खान की दोनों पत्न‍ियां एक फ्रेम में, ऐसे हुई मुलाकात

आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में भी वो काफी परफेक्ट फैमिलीमे हैं. उनकी पहली रीना दत्ता और दूसरी वाइफ किरण राव के बीच अच्छा तालमेल है. हाल ही में दोनों को एक ही इवेंट में साथ-साथ स्पॉट किया गया है.

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी, क्या कैंसल हो जाएगा Bigg Boss फिनाले?

गुरुवार को सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी के बाद दबंग खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. उन्हें घर से न निकलने की हिदायत भी दी गई है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी हालत में रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है. बिग बॉस के मेकर्स ने भी सलमान खान को कड़ी सुरक्षा दे रखी है. सलमान को हिदायत दी गई है कि वो अपने शूटिंग शेडयूल के बारे में किसी को न बताए. सुरक्षा की कैसी और क्या होगी इसकी जानकारी सीक्रेट है.

सुशांत नहीं एंडोर्स करेंगे फेयरनेस क्रीम, 15 करोड़ की डील ठुकराई

पिछले साल कंगना रनौत ने फेयरनेस क्रीम का ऐड करने से मना कर दिया था. इस साल कुछ ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत ने किया है. उन्होंने ऐड के लिए बहुत बड़ी रकम भी ठुकरा दी है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने फेयरनेस क्रीम एंडोर्स करने के लिए 15 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है. वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- सुशांत को ऐसे प्रोडक्ट्स में विश्वास नहीं है. इसीलिए बड़ा ऑफर मिलने के बावजूद उन्होंने इसे ठुकरा दिया. उन्हें लगता है कि बहुत से लोग उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं इसलिए उन्हें ऐसे ब्रान्ड्स का चेहरा नहीं बनना चाहिए.

हिना ने मेरी 'मां' को कहा है कॉल गर्ल, जिंदगी भर पछताएंगी वो: अर्शी

कुछ दिनों पहले बिग बॉस से हिना खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कहती दिखाई दे रही थीं. वीडियो में हिना कह रही थीं- मैंने बोला ना वो बात ऐसे करती है, जैसे... कॉल गर्ल वर्ड को म्यूट कर दिया गया था. इस पर अर्शी खान ने कहा है कि अगर हिना ने ऐसा कहा है तो उन्हें इस बात का पछतावा हमेशा रहेगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay