एडवांस्ड सर्च

Advertisement

FilmWrap: बॉक्स ऑफिस पर छाई हॉलीवुड हॉरर मूवी, प्रेंग्नेसी की खबरों पर भड़कीं हेजल

FilmWrap: बॉक्स ऑफिस पर छाई हॉलीवुड हॉरर मूवी, प्रेंग्नेसी की खबरों पर भड़कीं हेजल
aajtak.in [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 13 September 2017

बॉलीवुड की अाज की अपडेट से चूक गए हैं तो यहां मिलेगी आपको फिल्मी गलियारे की सारी खबरें. 9 साल बाद किस एक्टर के साथ अक्षय कुमार शेयर करेंगे स्क्रीन, क्यों आया युवराज की वाइफ हेजल को गुस्सा और भी कई मजेदार खबरें जानें, यहां...

हॉलीवुड की फिल्म ने भारत में कमाए 11 Cr, सनी की पोस्टर बॉयज से आगे

हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'इट' भारत में भी बढ़िया कमाई कर रही है. शुरुआती चार दिन में इस फिल्म ने करीब 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह शुक्रवार को रिलीज हिंदी फिल्मों के कलेक्शन से ज्यादा बताया जा रहा है. शुक्रवार को दो सनी-बॉबी देओल की पोस्टर बॉयज और अर्जुन रामपाल की डैडी रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले तीन दिन में सनी देओल की फिल्म ने कुल सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की. 'इट' को अर्जेटीना के फिल्म निर्देशक एंडी मुशचिएती ने बनाया है. यह फिल्म लेखक स्टीफन किंग्स के उपन्यास पर आधारित है. वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स कंपनी की फिल्म भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 9.7 करोड़ रुपये रही. सोमवार को फिल्म ने 1.65 करोड़ कमाए.

क्या प्रेग्नेंट हैं युवराज की वाइफ हेजल? चर्चाओं पर ये दिया जवाब

क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ और एक्ट्रेस हेजल कीच को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेकिन हेजल ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि बेबी जब भी होगा सबको पता चल ही जाएगा. बता दें कि पिछले दिनों सुवराज और हेजल की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसके बाद कायस लगाए जा रहे थे कि हेजल प्रेग्नेंट हैं. इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए हेजल ने कहा है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं अभी हमने फैसला नहीं किया है. हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं. अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ रहा है.

9 साल बाद खिलाड़ी अक्षय और अनाड़ी सैफ साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड में इनदिनों शायद पुरानी जोड़ि‍यों के रिवाइवल का दौर चल रहा है. करीब 18 साल पहले नजर आई ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस जोड़ी के बॉलीवुड एक और हिट एक्टर्स की जोड़ी छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है. खबर है कि 9 साल बाद अक्षय कुमार एक्टर सैफ अली खान के साथ एक बार फिर मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म की यादों को ताजा करने वालें हैं. दरसअल अक्षय कुमार जल्द ही टीवी पर अपना शो Great Indian laughter challenge से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इसलिए इस शो के पहले एपिसोड के लिए अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को बतौर गेस्ट शो में शामिल होने के लिए मना लिया है. इस तरह शो के पहले एपि‍सोड में अक्षय और सैफ कॉमेडी के जरिए फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में अपनी शानदार केमिस्ट्री की फिर से याद दिलाएंगे.

बनारस में संजय ने किया पिता सुनील दत्त का श्राद्ध, 12 साल पहले हुआ था निधन

संजय दत्त आजकल बहुत बिजी चल रहे हैं. जल्द ही उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' रिलीज होने वाली है जिसका प्रमोशन शुरू है. संजय फिलहाल वाराणसी में अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान करने पहुंचे हैं. उनके साथ फिल्म 'भूमि'' की टीम भी नजर आई. बता दें कि दोपहर में संजय दत्त ने रानी घाट पर अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान किया. खबर है कि पिंडदान के बाद संजय काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे. अपने पिता के लिए पूजा-पाठ खत्म करने के बाद अपनी अप‍कमिंग फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन इवेंट में भी हिस्सा लेंगे. सुनील दत्त का निधन 12 साल पहले हुआ था.

हादसे में जख्मी था EX BIGG BOSS कंटेस्टेंट, पुलिस खिंचती रही फोटो

न्यूड योग गुरु और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विवेक मि‍श्रा हाल ही में दिल्ली में सड़क हादसे का शि‍कार हो गए हैं. विवेक मिश्रा बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विवेक मिश्रा फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. TOI से बात करते हुए विवेक ने कहा, मैं बीती रात सड़क हादसे की चपेट में आ गया, हादसे इतना भयंकर था कि मेरी मर्सडीज कार टुकड़ों में बिखरी पड़ी थी, मैं बुरी तरह घायल हो चुका था इससे भी बद्तर ये था कि मौके पर मौजूद पुलिस मुझे अस्पताल पहुंचाने की वजाय तस्वीरें खींचने में व्यस्त थी.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay