एडवांस्ड सर्च

Shahrukh Khan Film Zero Fever: सलमान खान-शाहरुख खान को देख थियेटर में नाचे फैंस

फिल्म जीरो को लेकर शाहरुख खान के फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. थियेटर्स में किंग खान के फैंस बउआ स्टाइल में लाल गमछा पहने एंट्री कर रहे हैं. सिनेमाघरों के अंदर सलमान खान-शाहरुख खान के गाने को देख झूम रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 December 2018
Shahrukh Khan Film Zero Fever: सलमान खान-शाहरुख खान को देख थियेटर में नाचे फैंस सलमान खान, शाहरुख खान (इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. थियेटर्स में किंग खान के फैंस बउआ स्टाइल में लाल गमछा पहने एंट्री कर रहे हैं. सीटों पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें फैंस सलमान-शाहरुख का सॉन्ग स्क्रीन पर देखते हुए झूम रहे हैं.

बता दें, जीरो में सलमान खान कैमियो रोल में हैं. दोनों डांस नंबर इश्कबाजी में धमाल मचा रहे हैं. सलमान और शाहरुख को पर्दे पर साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वे थियेटर में झूम रहे हैं, सीटियां बजा रहे हैं, और गाना गा रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस आज जीरो डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जीरो से शाहरुख ने एक साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है.

जीरो में बौने शख्स का किरदार निभाकर शाहरुख खान ने बड़ा रिस्क लिया है. फिल्म का हिट होना उनके लिए बहुत मायने रखता है. उनकी पिछली रिलीज जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी. जीरो में शाहरुख के अलावा अनुष्का का रोल बेहद चैलेंजिंग है. क्रिटिक्स ने मूवी में अनुष्का के रोल को सरप्राइजिंग बताया है.

जीरो के फर्स्ट डे 35-40 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान है. क्रिसमस वीकेंड में रिलीज हुई जीरो को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिलेगा. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, मूवी का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 90 करोड़ के आसपास हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay