एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: विराट के 5 रन पर अनुष्का Troll, सलमान के गेट पर खड़ी रही अर्शी खान...

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने पर इस मैच में मौजूद अनुष्का शर्मा को एक बार फिर ट्रोल किया गया है. इसके अलावा बिग बॉस फेम अर्शी खान सलमान को बुके देने के लिए उनके घर तक पहुंच गई लेकिन गार्ड ने एंट्री नहीं करने दी. जानें एंटरटेनमेंट की दुनिया में और क्या रहा खास.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 06 January 2018
Film Wrap: विराट के 5 रन पर अनुष्का Troll, सलमान के गेट पर खड़ी रही अर्शी खान... Film Wrap

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने पर इस मैच में मौजूद अनुष्का शर्मा को एक बार फिर ट्रोल किया गया है. इसके अलावा बिग बॉस फेम अर्शी खान सलमान को बुके देने के लिए उनके घर तक पहुंच गई लेकिन गार्ड ने एंट्री नहीं करने दी. जानें एंटरटेनमेंट की दुनिया में और क्या रहा खास.

विराट की पारी पर अनुष्का Troll, लिखा- शादी के साइडइफेक्ट, सिर्फ 5 रन

क्रिकेट में मैदान पर विराट कोहली का प्रदर्शन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से इस तरह जुड़ गया है कि उन्हें हर बात पर ट्रोल किया जाता है. हाल ही में जब विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 रन पर आउट हो गए तो अनुष्का शर्मा इस प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जाने लगा. इस मैच में दर्शक के रूप में अनुष्का भी मौजूद थीं.

बुके लेकर सलमान के गेट पर खड़ी रहीं अर्शी, गार्ड ने घुसने नहीं दिया

बिग बॉस से निकलने के बाद अर्शी खान भले ही दुनिया के लिए सेलिब्रिटी बन गईं हों लेकिन मुंबई में उन्हें जिस अनुभव का सामना करना पड़ा शायद ही वो उसे याद करें. दरअसल, अर्शी खान को सलमान खान के गार्ड्स ने उनके घर में घुसाने ही नहीं दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अर्शी, सलमान से मिलने के उनके घर तक पहुंची थीं.

21 करोड़ का है ऐश्वर्या राय का अपार्टमेंट, अंदर से दिखता है ऐसा

बॉलीवुड के रॉयल कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभि‍षेक बच्चन ने बांद्रा के कुर्ला कॉम्पलैक्स में आलीशान लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. 5,500 वर्ग फुट में फैले इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 21 करोड़ रुपये बताई जा रही है. ये है अपार्टमेंट के लिविंग रूम की तस्वीर.

लव के फैन्स भड़के, कहा- विकास को बचाने के लिए BB में साजिश

बिग बॉस 11 की शुरुआत ही कॉमनर्स और सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के बीच मुकाबले के साथ हुई थी, लेकिन कब शो में ये दरार गुल हो गई पता ही नहीं चला. पर अब ऐसा बिलकुल नहीं है फिनाले के करीब आते ही कॉमनर्स और सिलेब्स एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. कॉमनर्स में सबसे बड़ा चेहरा उभरकर आया है तो वो हैं लव त्यागी. लव के इस हफ्ते एविक्शन के कयास हैं जिसके चलते ट्विटर पर उनके फैन्स भड़के नजर आ रहे हैं.

आकाश पर बिफरे सलमान खान, शि‍ल्पा को कहा-लॉलीपॉप पड़ा महंगा

आज रात ऑन एयर होने वाले बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड को शायद ही कोई BB फैन मिस करेगा. क्योंकि इस बार की एविक्शन जानने के लिए हर कोई दिल थाम कर बैठा है. लेकिन एविक्शन से पहले और भी बहुत कुछ खास है दर्शकों के लिए. जैसे कि पहली बार सलमान आकाश ददलानी को लेकर घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे.

भारत लौट रही हैं अनुष्का, शिखर धवन की पत्नी ने लिखा- मिस करूंगी

अनुष्का शर्मा 27 दिसंबर को विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं. करीब 10 दिन वहां बिताने के बाद अब वो भारत लौट रही हैं. शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने जिम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अनुष्का और भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर के साथ हैं.

12 साल बाद दिखीं रानी, बोलीं- शादी नहीं देखने हैं सलमान के बच्चे

सलमान खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता रहा है. बिग बॉस के मंच पर ये जोड़ी 12 साल बाद फिर से साथ नजर आने वाली है. कलर्स के ट्विटर हैंडल पर सलमान खान और रानी मुखर्जी का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दोनों पर फिल्म के गाने पर ताल मिलाते नजर आ रहे हैं.

इस 'चमत्कार' को देख रहमान ने बदला धर्म, पहले नाम था दिलीप कुमार

सिंगर और म्यूजिशियन एआर रहमान का जन्म 6 जनवरी 1967 को हुआ था. उनका असली नाम दिलीप कुमार है. उनके पिता के निधन के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिससे उन्होंने अपना धर्म बदल लिया. रहमान की मम्मी को सूफी संत पीर करीमुल्लाह शाह कादरी पर बहुत भरोसा था. हालांकि उनकी मां हिंदू धर्म को मानती थीं. रहमान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब 23 साल की उम्र में उनकी बहन की तबीयत बेहद खराब हो गई थी तो वे पूरे परिवार के साथ इस्लामिक धार्मिक स्थल गई. इसके बाद उनकी बहन स्वस्थ हो गई. इसका रहमान पर इतना असर हुआ कि उन्होंने धर्म बदलकर इस्लाम स्वीकार कर लिया. उन्होंने अपना नाम 'अल्लाह रक्खा रहमान' रख लिया. उन्हें आज एआर रहमान के नाम से जाना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay