एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: आलिया को अवॉर्ड मिलने से भड़कीं कंगना की बहन, सिद्धार्थ की जीत से नाराज इंटरनेट

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2020
Film Wrap: आलिया को अवॉर्ड मिलने से भड़कीं कंगना की बहन, सिद्धार्थ की जीत से नाराज इंटरनेट सिद्धार्थ शुक्ला और आलिया भट्ट

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

शख्स ने तापसी को कहा लेडी आयुष्मान, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

15 फरवरी 2020 को असम के गुवाहाटी में फिल्मफेयर 2020 का आयोजन किया गया. जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को बेस्ट फिल्म समेत कई सारे अवॉर्ड्स मिले. अवॉर्ड समारोह में तापसी पन्नू, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, करण जौहर समेत कई सारे सेलेब्स शामिल थे. एक्ट्रेस तापसी पन्नू को फिल्म सांड की आंख में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने तापसी को बधाई दी और उन्हें फिमेल आयुष्मान खुराना कह डाला. इस पर तापसी का रिएक्शन आया है.

आलिया भट्ट पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन, फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर जताई नाराजगी

पिछले कुछ सालों में आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग पर काफी ध्यान दिया है और अब वे एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में साल 2019 में आई उनकी फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया. जहां एक तरफ उन्हें प्रशंसकों से इसकी बधाइयां मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आलिया को मिले इस सम्मान से खुश नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का विरोध किया है.

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी शहनाज से नाराज माहिरा, कहा- कभी नहीं मिलूंगी

बिग बॉस 13 भी बढ़िया तरीके से समाप्त हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता बन गए, आसिम रनर अप तो वहीं पारस भी 10 लाख रुपये साथ लेकर निकले. लेकिन बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ज्यादा खुश नहीं हैं. उस कंटेस्टेंट को घर की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल से परेशानी है. हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा की.

'तेरी मिट्टी' गाने को फिल्मफेयर न मिलने से दुखी गीतकार, अवॉर्ड शोज को कहा अलविदा

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी को जितनी सराहना मिली, उतने ही मशहूर फिल्म के गाने भी हुए. केसरी फिल्म का देशभक्त‍ि गीत 'तेरी मिट्टी में घुल जावां' को लोगों ने काफी पसंद किया था. पिछले साल 2019 में यह गाना ना सिर्फ बेस्ट एल्बम सॉन्ग्स में था बल्क‍ि बेस्ट ट्रैक्स ऑफ द ईयर में भी शामिल रहा. लेकिन फिल्मफेयर में गाने को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

Fixed बिग बॉस विनर होने के आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया जवाब

जबसे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने हैं, उनकी जीत को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. एंग्रीमैन सिद्धार्थ की जीत को Fixed और बायस्ड का टैग दिया जा रहा है. अब Fixed विनर के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है.

हिमांशी पहली लड़की जिसे पिता से मिलवाया, घरवाले उन्हें अपना लेंगे- आसिम

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है. ये सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के नाम रहा. ये सीजन भी कंट्रोवर्सी और ड्रामे से भरा रहा. शो में जहां कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली तो कुछ कपल भी इस सीजन में बने. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अफेयर के चर्चे रहे. बिग बॉस 13 तो खत्म हो चुका है मगर इन दोनों के रिश्ते में अभी काफी कुछ बाकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay