एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: ‘पद्मावती’ के विरोध में बड़ा खुलासा, दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी अक्षय की फिल्म

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध के नाम पर वसूली की दुकान खोल रखी थी करणी सेना ने, हुआ ये बड़ा खुलासा. चीन में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0. जानें एंटरटेनमेंट और क्या रहा खास:

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 25 September 2017
Film Wrap: ‘पद्मावती’ के विरोध में बड़ा खुलासा, दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी अक्षय की फिल्म दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध के नाम पर वसूली की दुकान खोल रखी थी करणी सेना ने, हुआ ये बड़ा खुलासा. चीन में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0. जानें एंटरटेनमेंट और क्या रहा खास:

खुलासा: ‘पद्मावती’ के विरोध के नाम पर वसूली की दुकान खोल रखी थी करणी सेना ने

‘पद्मावती’ फिल्म को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी ने सोमवार को फिल्म में शाहिद कपूर के फर्स्ट लुक को रिलीज किया. इसी दिन इंडिया टुडे की इंवेस्टीगेशन टीम ने असली दुनिया के उन खलनायकों का पर्दाफाश किया जिन्होंने ‘चित्तौड़ की रानी’ यानी इस फिल्म को बंधक बनाने की कोशिश की थी. करणी सेना के कार्यकर्ता संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती के चित्रण को लेकर लंबे समय से विऱोध करते रहे हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.  इसी साल जनवरी में करणी सेना से जुड़े लोगों ने जयपुर में भंसाली पर हमला किया था और फिल्म के सेट पर उत्पात मचाया था. दो महीने बाद दूसरे हमले में कोल्हापुर में ‘पद्मावती’ के सेट को जला दिया गया.  इंडिया टुडे नेटवर्क के अंडरकवर रिपोर्टर्स जून में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी तक पहुंचे. गोगामेड़ी भंसाली की फिल्म पद्मावती के सबसे मुखर और कट्टर आलोचकों में से एक हैं. गोगामेड़ी ने खुल्लमखुल्ला फिल्म के निर्माताओं को धमकी भी दी. 

चीन में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी ये भारतीय फिल्म, ये है वजह

बाहुबली-2 के बाद सबसे बड़ी भारतीय फिल्म कौन सी होगी? इस सवाल का जवाब अगर आप नहीं दे पा रहे हैं, तो एक नाम याद कर सकते हैं-2.0. रजनीकांत और अक्षयकुमार की इस फिल्म को लेकर हर दिन हो रहे नये और बड़े खुलासों को लेकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ये भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है. ताजा अपडेट ये है कि इस फिल्म के चाइनीज वर्जन को चीन में दस हजार से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स पहली बार दी जाएगी. ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है.

...जब रणबीर के परदादा ने प्रेमिका के घर तक बना दी थी सुरंग

28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है. 35 साल के रणबीर के साथ कपूर फैमिली का सौ से भी ज्यादा सालों का इतिहास जुड़ा है. इस इतिहास में कई दिलचस्प कहानियां दर्ज हैं. कुछ बहुत मशहूर रही हैं, कुछ बिल्कुल अनकही. रणबीर के परदादा पृथ्वीराज कपूर से लेकर पापा ऋषि कपूर तक कपूर खानदान का हर एक शख्स अपनी एक खास छवि के लिए मशहूर है. मगर जिनके किस्से सबसे ज्यादा हैरान परेशान करते हैं वो हैं ऋषि कपूर के परदादा बाशेश्वरनाथ. ऋषि‍ कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्ल्म खुल्ला में उनसे जुड़े ऐसे ही दिलचस्प किस्से बताए हैं. ये नाम शायद आपने पहली बार सुना होगा. मगर कपूर खानदान के फैमिली ट्री में ये नाम सबसे पहले आता है. बताया जाता है कि बाशेश्वरनाथ तहसीलदार थे. आस-पास के लोगों में वह दीवान साहब के नाम से मशहूर थे. 36 साल की उम्र में उन्हें नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया था. इसकी वजह काम में कोई गलती या लापरवाही नहीं थी. बल्कि वजह थी प्यार. वह एक लड़की से बेहद प्यार करते थे. प्यार इतना था कि एक बार वह अपनी इस प्रेमिका के घर तक पहुंचने के लिए सुरंग बनाते हुए पकड़े गए थे. इसी के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था.

खुद एक्‍टिंग में फेल हो गए, लेकिन चीची को बना दिया था सुपरस्‍टार

वीकेंड Box office पर असफल रही भूमि‍, Newton की कमाई जारी

बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्में भूमि, न्यूटन और हसीना की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगभग एक जैसी ही है. तीनों ही फिल्में 7 करोड़ रु के आंकड़े के आसपास नजर आ रही हैं. लेकिन फिल्म की अच्छी कमाई इसके बजट और स्क्रीन्स पर भी निर्भर करती है. संजय दत्त की फिल्म भूमि को इन फिल्मों में सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म की कुल वीकेंड कलेक्शन 7.48 करोड़ रु रही. कमाई के इस आंकड़े के चलते एक्सर्प्ट इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर असफल करार दे रहे हैं.भूमि की वीकेंड कलेक्शन को शेयर करते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि ये फिल्म तीन दिनों 7.48 करोड़ रु की कमाई कर दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही है.

ये हैं पिंकी पड़ोसन, जो बताने वाली हैं Bigg Boss 11 के घर के सारे राज

हाल ही में बिग बॉस के निर्माताओं ने एक प्रोमो वीडियो के जरिए दर्शकों को पिंकी पड़ोसन से मिलवाया है. फनी शॉपकीपर गौरव घेरा अब ग्‍लैमरस पिंकी पड़ोसन बन गए हैं. वे बिग बॉस की हर गॉसिप को आप तक पहुंचाने वाले हैं. इस एक मिनट के वीडियो में पिंकी ये भी बताती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस से ऑफर आया है और वे इस विवादास्‍पद शो के अनसेंसर्ड हिस्‍से को दर्शकों को बताने वाली हैं. इस बार बिग बॉस की थीम पड़ोसियों के प्‍यार से रहने पर फोकस है. यह काम पिंकी पड़ोसन को दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay