एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, सारा-कार्तिक के रिश्ते में दरार

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 17 October 2019
Film Wrap: राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, सारा-कार्तिक के रिश्ते में दरार राखी सावंत

राखी ने रखा करवाचौथ का व्रत, सास ने दिया गाजर का हलवा बनाने का टास्क  

राखी सावंत ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा है. खास बात ये है कि राखी के पति रितेश ने भी व्रत रखा है. राखी सावंत ने इस्टा पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. राखी सावंत का कहना है कि वे पति के साथ लंदन में हैं. करवाचौथ के दिन राखी सावंत को उनकी सास ने गाजर का हलवा बनाने को कहा है.

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते में दरार, इस वजह से किया ब्रेकअप!  

बॉलीवुड के क्यूट कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता कई महीनों की डेटिंग के बाद अब खत्म हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला किया है. खबरों की माने तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ऐसा करने का कारण पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल है. जी हां, माना जा रहा है कि सारा और कार्तिक अपने-अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में इतने व्यस्त हैं कि एक-दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं.

माथे में सिंदूर, हाथों में पूजा की थाल, करवाचौथ पर यूं तैयार हुईं शिल्पा-रवीना

महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं. करवाचौथ पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं. इस खास दिन पर कई स्टार्स ट्रेड‍िशनल अवतार में पूजा के लिए तैयार नजर आए. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी करवाचौथ का व्रत रखा है. मीरा राजपूत को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. प‍िंक साड़ी में मीरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

22 हजार महिलाओं को यौन अपराध के दलदल से निकाला, KBC ने किया उसे सलाम  

कौन बनेगा करोड़पित का 11वां सीजन खूब चर्चा में हैं. शो को काफी पसंद किया जा रहा है. टीआरपी रेटिंगस में भी शो टॉप 5 में बना रहता है. इस हफ्ते कर्मवीर स्पेशल में एक ऐसी महिला आ रही हैं, जिन्होंने 22 हजार महिलाओं को यौन अपराध के दलदल से निकाला है. शो का नया प्रोमो सामने आ गया है.

दीपिका की तस्वीर पर रणवीर का कैप्शन, 'ये भी कोई घर आने का टाइम है'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फैंस के लिए कपल गोल्स हैं. सभी को इन दोनों का रोमांस और सोशल मीडिया पर होने वाली मस्ती पसंद है. इन दोनों को इंस्टाग्राम पर प्यार और मस्ती भरी बातें करने के लिए जाना जाता है. दोनों की ये क्यूट हरकतें फैंस को खूब पसंद भी हैं. हाल ही में दीपिका ने एक नए फोटोशूट से फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay