एडवांस्ड सर्च

Film wrap: बायोपिक के लिए संजू ने लिए करोड़ों, माधुरी का सेट पर छलका दर्द

डांस शो पर इमोशनल हुईं माधुरी कहा- 'कभी-कभी मेरे दोनों बेटे मुझे अहमियत नहीं देते'. वहीं करोड़ों लेकर संजय दत्त ने दी अपनी बायोपिक बनाने की इजाजत, जानें मनोरंजन जगत में और क्या रहा खास:

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 08 July 2018
Film wrap: बायोपिक के लिए संजू ने लिए करोड़ों, माधुरी का सेट पर छलका दर्द Film Wrap

डांस दीवाने को जज कर रहीं माधुरी दीक्षित नेने ने इस शो पर इमोशनल हो गईं और कहा- कभी-कभी उनके दोनों बेटे भी उन्हें अहमियत नहीं देते हैं. वहीं संजू बायोपिका की इजाजत के लिए संजय दत्त ने चार्ज किए करोड़ों. जानें एंटरटेनमेंट में और क्या रहा आज खास:

माधुरी ने किया दर्द बयां, कहा -'कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते'

इन दिनों टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रहीं माधुरी दीक्षित नेने ने इस शो पर पर्सनल लाइफ से जुड़ा अपना एक दर्द बयां किया है. माधुरी का कहना है कि कभी-कभी उनके दोनों बेटे भी उन्हें अहमियत नहीं देते हैं. एक बयान के मुताबिक, 'डांस दीवाने' शो के कंटेस्टेंट में से एक किशन ने अपनी परफॉर्मेंस अपनी मां को समर्पित करते हुए लोगों की आंखों में आंसू ला दिए. तभी इस प्रस्तुति के बाद किशन ने कहा, 'मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है.'

करोड़ों लेकर संजय दत्त ने दी अपनी बायोपिक बनाने की इजाजत!

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की बहुत तारीफ हो रही है. 29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक करीब 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अपनी कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने की इजाजत देने के लिए संजय ने भी करोड़ों की फीस ली है. एक अखबार की खबर के मुताबिक संजय ने इस फिल्म के लिए 9-10 करोड़ रुपये और फिल्म के प्रॉफिट का कुछ हिस्सा लिया है.

संजू की कमाई में 70 फीसदी इजाफा, 9 दिनों में कमाए इतने करोड़

फिल्म ''संजू'' का कमाल बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. फिल्म 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है. संजू ने पहले ही हफ्ते 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी. फिल्म ने अब तक 234 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को 21.25 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ फिल्म बाहुबली 2 और दंगल के बाद दो शनिवारों में सबसे ज्यादा कमाई करने के लिहाज से तीसरी फिल्म बन गई है. फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में 234 करोड़ कमाए हैं. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में 70 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है.

क्या शादी के दिन बेहोश हो गए थे नीतू और ऋषि कपूर?

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में गिनी जाती है. 7 जुलाई 1959 को जन्मीं नीतू ऋषि कपूर से 7 साल छोटी हैं. दोनों ने साथ में करीब 11 फिल्में की हैं. इनका प्यार भी काफी चर्चा में रहा. दोनों ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी. ये दिन दोनों अपने लिए खास मानते हैं. लेकिन इसके साथ कई किस्से भी जुड़े हैं

ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म करने से किया मना

जहां बॉलीवुड के कई सितारे मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना देखते हैं वहीं ऋतिक रोशन ने इस डायरेक्टर की अगली फिल्म के लिए ना कह दिया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया है. जानकारी के मुताबिक, संजय लीला भंसाली एक फिल्म के लिए ऋति‍क के पास गए थे लेकिन ऋतिक ने बिना कोई वजह बताए उनके ऑफर को ठुकरा दिया.

सोनम के र‍िसेप्शन में सलमान-रणवीर की मस्ती, सामने आईं Unseen फोटो

सोनम कपूर की शादी इस साल बॉलीवुड की सबसे चर्च‍ित शाद‍ियों में से एक रही. इस खास मौके पर बॉलीवुड के सभी सेलेब्स कपूर परिवार के जश्न में रंग जमाने पहुंचे थे. शादी से लेकर र‍िसेप्शन तक कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी. लेकिन कई नई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरें में सलमान, शाहरुख, रणवीर की मस्ती साफ द‍िखाई दे रही हैं. ये हें सोनम कपूर के र‍िसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay