एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन, ट्रोल हुईं रकुल प्रीत

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड गलियारों से क्या हैं बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 May 2019
Film Wrap: अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन, ट्रोल हुईं रकुल प्रीत अजय देवगन के पिता का हुआ निधन

पति संग अजय देवगन के घर पहुंची ऐश्वर्या, हाथ पकड़ कर रोने लगीं काजोल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है. वीरू ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर बनाई. बॉलीवुड में वीरू देवगन की काफी इज्जत भी थी. निधन की खबर सुनने के बाद तमाम सितारे अजय देवगन और काजोल के घर सांत्वना देने पहुंचे. इनमें कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटीं ऐश्वर्या राय भी शामिल रहीं. ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय और काजोल के घर पहुंची थीं.

फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं रकुल प्रीत, लोग बोले- 'बहन ज़िप तो बंद कर लेती'

दे दे प्यार दे मूवी में अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो साझा की. मगर इस ग्लैमरस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर रकुल को ट्रोल किया जा रहा है. जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वे डार्क ब्लू लैस ब्रॉलेट में नजर आ रही हैं इसके साथ वे अनबटन्ड जीन्स में हैं. इस फोटो के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

अजय-काजोल के घर सितारों का जमावड़ा, सनी देओल-संजय दत्त पहुंचे

फिल्म स्टार अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी. जाने माने स्टंट कोरियोग्राफर वीरू देवगन के चले जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है. अजय देवगन के परिवार को सांत्वना देने फ़िल्मी सितारे अजय काजोल के घर पहुंच रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ बयानबाजी से भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा, दबंग खान की लगाई क्लास

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म भारत, जून के पहले हफ्ते में ईद पर रिलीज होगी. मूवी के प्रमोशन में व्यस्त सलमान खान से लगभग हर इंटरव्यू में भारत से प्रियंका चोपड़ा के वॉकआउट को लेकर सवाल किया जा रहा है. सलमान भी प्रियंका के मूवी छोड़ने पर बेबाकी से जवाब दे रहे हैं. लेकिन उनके सभी बयानों से साफ झलकता है कि वे अभी भी एक्ट्रेस से नाराज हैं.

"करण जौहर संग र‍िलेशनशिप में नहीं हूं"- ड‍िजाइनर प्रबल गुरंग ने 2 पेज में दी ये सफाई

करण जौहर को जन्मद‍िन की बधाई देने के बाद ड‍िजाइनर प्रबल गुरंग चर्चा में हैं. इस चर्चा की वजह करण जौहर और प्रबल के र‍िलेशनश‍िप की खबरें हैं. इस बारे में करण जौहर पहले ही सफाई दे चुके हैं, लेकिन जब मामला ज्यादा गंभीर होने लगा है तो खुद प्रबल गुरंग ने भी सोशल मीड‍िया पर लंबा-चौड़ा सफाईनामा जारी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay