एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, बालिका वधु एक्टर के घर आया नन्हा मेहमान

फिल्म रैप के जरिए जानिए बॉलीवुड, हॉलीवुड, फिल्म इंडस्ट्री समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2020
Film Wrap: ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, बालिका वधु एक्टर के घर आया नन्हा मेहमान रितिक रोशन और रुसलान मुमताज

पिता सलीम खान से दूर फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं सलमान, जैकलीन के साथ आए नजर

सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं. प्रभुदेवा की इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे. कोरोना वायरस को देखते हुए अभी सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है. ऐसे में सलमान खान की फिल्म राधे की भी शूटिंग रुक गई है और सलमान खान अभी अपने गैलेक्स अपार्टमेंट से दूर पनवेल स्थित फार्म हाउस पहुंच गए हैं. यहां सलमान खान क्वारनटाइन का आनंद ले रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच पिता बने बालिका वधू फेम एक्टर, शेयर की बेटे की तस्वीरें

बॉलिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज के घर एक नन्हा मेहमान आया है. उनकी पत्नी निराली ने बेटे को जन्म दिया है. रुसलान-निराली पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं. रुसलान ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली तस्वीरें शेयर की हैं. इस के साथ रुसलान ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है. रुसलान को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं.

6 दिन पहले कनिका ने कुबूला- मुझे हुआ कोरोना, अब पोस्ट कर दी डिलीट

बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. कनिका पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी थीं जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हालांकि कनिका को उनके गैरजिम्मेदाराना रवैये के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. कनिका पर तमाम गंभीर आरोप लगे और उत्तर प्रदेश सरकार ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज की है. ताजा खबर ये है कि कनिका ने जिस इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी उसे अब उन्होंने डिलीट कर दिया है.

कोरोना: ऋतिक रोशन ने BMC को दिए 20 लाख, सरकार से कहा- इस मौके के लिए धन्यवाद

कोरोना वायरस के आतंक से कई गरीब और असहाय लोग परेशान हैं. इस महामारी के खिलाफ बॉलीवुड स्टार्स एक साथ कदम से कदम मिलते हुए राहत कार्य में सहयोग दे रहे हैं. साउथ स्टार पवन कल्याण, राम चरण और कपिल शर्मा के बाद अब ऋतिक रोशन का नाम भी इसमें जुड़ गया है.

कोरोना लॉकडाउन के माहौल में दूरदर्शन फिर प्रसारित करेगा रामायण-महाभारत

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में लोग घरों में रहकर अलग-अलग तरीकों से अपना वक्त काट रहे हैं. मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस की चोट पड़ी है और अब न तो नई फिल्में रिलीज हो रही हैं और ना ही टीवी शोज की शूटिंग हो पा रही है. ऐसे में तकरीबन सभी टीवी चैनल्स शोज के रिपीट टेलीकास्ट दिखाने के लिए मजबूर हैं. दूरदर्शन ने भी फैसला किया है वो एक दौर के बेहद लोकप्रिय टीवी शो रामायण और महाभारत का रिपीट टेलीकास्ट करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay