एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: बैलूनी आउटफिट पहनने पर ट्रोल दीपिका पादुकोण, इस वजह से रोईं TMC सांसद नुसरत जहां

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 June 2019
Film Wrap: बैलूनी आउटफिट पहनने पर ट्रोल दीपिका पादुकोण, इस वजह से रोईं TMC सांसद नुसरत जहां दीपिका पादुकोण

बैलूनी आउटफिट पहनने पर ट्रोल दीपिका, लोग बोले- पत्तागोभी लग रही हो  

ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स 2019 में बुधवार रात बॉलीवुड सेलेब्ल ने शिरकत की. सभी सेलेब्स ने रेड कारपेट पर जलवे बिखेरे. दीपिका पादुकोण भी हर बार की तरह इस बार भी वो अलग अंदाज. वो ग्रीन कलर के बैलूनी आउटफिट में नजर आईं. लेकिन इस ड्रेस को लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. दीपिका ने इस खूबसूरत ग्रीन आउटफिट के साथ ग्रीन हाई हील्स और मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी और पोनीटेल बनाई हुई थी. लेकिन कुछ लोगों को दीपिका पादुकोण की ड्रेस पसंद नहीं आई, उनका का मजाक उड़ाया जा रहा है.

हल्दी रस्म में पापा के गले लगकर रोईं TMC सांसद नुसरत जहां, अनदेखी तस्वीरें  

एक्ट्रेस से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर सांसद बनीं नुसरत जहां ने कोलकाता के ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग शादी कर ली है. दोनों की मुलाकात दुर्गा पूजा के दौरान साल 2018 में हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात प्यार में बदली और महज एक साल के अंदर ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर ल‍िया. नुसरत जहां और न‍िख‍िल ने शादी की तस्वीर सोशल मीड‍िया पर साझा करते हुए फैंस को सरप्राइज द‍िया है.

मां बनने के बाद 'भाबीजी' का फैशन शूट, रेड आउटफिट में ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस  

'भाबीजी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन अपनी ग्लैमरस फोटोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सौम्या ने जनवरी में बेटे  को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के महज तीन महीने में वजन कम करके सौम्या ने सभी को चौंका दिया था. अब सौम्या अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं.

ऋत‍िक रोशन की बहन सुनैना का फोन बंद, कंगना की बहन रंगोली को सता रहा डर  

ऋत‍िक रोशन की बहन सुनैना रोशन पिछले कई द‍िनों से अपने परिवार से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. कुछ इंटरव्यूज में सुनैना ने कहा कि उनके पर‍िवार के सदस्यों ने ज‍िंदगी को नर्क बना द‍िया है. मैं कंगना को सपोर्ट करती हूं और उससे मदद मांग रही हूं. अब इस पूरे मामले में सबसे बड़ा चौंकाने वाला पड़ाव कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्वीट लेकर आया है.

तैमूर को लंदन छोड़ 12 घंटे के लिए मुंबई लौटीं करीना कपूर खान, ये है बड़ी वजह  

करीना कपूर यूरोप में पर‍िवार के साथ हॉलीडे पर हैं. कर‍िश्मा कपूर ने करीना कपूर, तैमूर की हॉलीडे कई तस्वीरें शेयर की थीं. इस बीच करीना को यूरोप से मुंबई आना पड़ा है. उनके साथ पर‍िवार का कोई दूसरा सदस्य साथ नहीं आया है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक करीना का मुंबई व‍िज‍िट शॉर्ट टाइम के लिए और खास वजह से है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay