एडवांस्ड सर्च

Film wrap : इस वजह से शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा बायोपिक, अर्जुन-विक्रांत के लिपलॉक सीन

Film Wrap के जरिए जानिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़ी खबरें. आखिर शाहरुख खान ने क्यों छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक. कैसा है मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का रिव्यू.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 15 March 2019
Film wrap : इस वजह से शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा बायोपिक, अर्जुन-विक्रांत के लिपलॉक सीन शाहरुख खान

क्या रिपीट किरदार की वजह से शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा बायोपिक? राइटर ने बताया

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर फिल्म बनने की चर्चा जोरों पर चल रही है. फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा है. इसकी कास्टिंग को लेकर नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पहले फिल्म में लीड रोल के लिए आमिर खान को चुना गया था. आमिर के बाद शाहरुख खान इस फिल्म का हिस्सा बने, मगर वे भी जल्द ही फिल्म से बाहर हो गए.

Mere Pyare Prime minister Review: दिल को छू जाती है यह फिल्म

भारत में आज लाखों लोग खुले में शौच करने के लिए मजबूर हैं. खुले में शौच की वजह से महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ती है. देश में जितनी भी दुष्कर्म की घटनाएं होती है उसमें करीब आधी खुले में शौच के लिए घर से बाहर निकली महिलाओं या लड़कियों के साथ होती हैं. यह एक बड़ा मुद्दा है. इस विषय को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी मेरे प्यारे प्राइम मिमिस्टर बेहतरीन तरीके से उठाती है.

गे रिश्तों की संजीदा कहानी, चर्चा में अर्जुन-विक्रांत के लिपलॉक सीन

जोया अख्तर, रीमा कागती की वेब सीरीज "मेड इन हैवेन" अपने कंटेंट और स्टोरी टेलिंग की वजह से चर्चा में आ गई है. ये अमेजन प्राइम की ऑरिजिनल वेब सीरीज है. इसमें कुल नौ एपिसोड हैं. अलग अलग एपिसोड्स को नित्या मेहरा, जोया अख्तर, प्रशांत नायर और अलंकृता श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है.

शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना का सबसे खौफनाक अनुभव, नहीं रोका काम

पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इन दिनों वह 'आर्टिकल 15' की शूटिंग में बिजी हैं. कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर या फिर एक्ट्रेस घायल हो गए. लेकिन, आयुष्मान खुराना के साथ कुछ अलग हुआ जिसे वह अपना खतरनाक अनुभव बता रहे हैं.

उरी-पुलवामा आतंकी हमले से केसरी को कितना फायदा? करण जौहर ने दिया ऐसा जवाब

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मूवी केसरी का नया गाना "तेरी मिट्टी" रिलीज हो गया है. ये एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसे बी पराक ने गाया है. 21 सिख जवानों की शहादत को नमन करता ये गाना रौंगटे खड़े कर देता है. तेरी मिट्टी के लॉन्च इवेंच पर फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स मौजूद थे. मीडिया से बातचीत में अक्षय कुमार ने फिल्म में अपने सिख लुक, मूवी में काम करने के अनुभव को भी साझा किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay