एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं सपना, आर्टिकल 15 की जबरदस्त कमाई

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में रविवार को क्या हैं बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 July 2019
Film Wrap: इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं सपना, आर्टिकल 15 की जबरदस्त कमाई सपना चौधरी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में रविवार को क्या हैं बड़ी खबरें.

मलाइका अरोड़ा संग कब शादी करेंगे अर्जुन कपूर? एक्टर ने दिया ये जवाब

जब से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार किया है तब से दोनों की शादी की चर्चा शुरू हो गई है. हाल ही में मलाइका और अर्जुन न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. ऐसे में फिर से दोनों की शादी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं लेकिन इस बात को लेकर अर्जुन ने अपनी बात साफ कर दी है.

पति निक बने फोटोग्राफर, पूल साइड पर चिल मूड में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

भारत में कई जगहों पर लोग जहां अभी भी गर्मी से परेशान हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इस साल शायद सबसे अच्छी समर वैकेशन गुजारी है. पिछले कुछ वक्त से प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ इटली के Tuscany में छुट्टियां बिता रही हैं. उनकी वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

फिट रहने के लिए क्रिकेट खेलते हैं सलमान, जानें सल्लू क्रिकेट के मजेदार नियम

जहां इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप की खुमारी ने कई देशों को जकड़ा हुआ है, वही बॉलीवुड में सलमान खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े पोस्ट्स कर रहे हैं. वे अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी कुछ हिस्सों में जवान चुलबुल पांडे के किरदार में दिखेंगे और इस किरदार के लिए उन्हें वजन घटाना है. यही कारण है कि वे अपनी इस फिल्म के लिए जमकर जिम में पसीना बहा रहे हैं.

बचपन में इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं सपना चौधरी, जानें क्या उनका असली नाम?

सपना चौधरी का नाम देश भर में मशहूर है. उनके लाखों फैन्स हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि सपना चौधरी का असली नाम क्या है. दरअसल बचपन में सपना चौधरी को सुष्मिता कहकर पुकारा जाता था. यह नाम उन्हें उनकी चाची ने दिया था जो कि सुष्मिता सेन की बड़ी फैन थीं. लेकिन यह नाम सपना की मां को नहीं पसंद था इसलिए स्कूल में दाखिले के वक्त उन्होंने ये नाम बदलवा दिया.

बॉक्स ऑफ‍िस पर आर्टिकल 15 की जबरदस्त पकड़, 2 हफ्ते में कमाए इतने करोड़

अनुभव स‍िन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म आर्ट‍िकल 15 की कमाई की चाल द‍िन पर द‍िन बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार होती जा रही है. फिल्म को माउथ पब्ल‍िस‍िटी का जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है. इस बात का प्रूफ है फिल्म की दूसरे हफ्ते की कमाई. फिल्म ने दूसरे वीक में 40 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू ल‍िया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द 50 करोड़ क्रॉस करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay