एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: बेटी संग समीरा की पहली तस्वीर, कटरीना के बॉलीवुड में 16 साल

फिल्म रैप के जरिए जानिए टीवी, फिल्म, बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में सोमवार को क्या हैं बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 15 July 2019
Film Wrap: बेटी संग समीरा की पहली तस्वीर, कटरीना के बॉलीवुड में 16 साल समीरा रेड्डी, कटरीना कैफ

फिल्म रैप के जरिए जानिए टीवी, फिल्म, बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में सोमवार को क्या हैं बड़ी खबरें.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के 8 साल, भावुक हुए फरहान अख्तर-अभय देओल

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार की जाती है. शानदार कहानी पर बनी फिल्म को रिलीज हुए 8 साल हो गए हैं. डायरेक्टर जोया अख्तर की बनाई और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस फिल्म को हर जनरेशन ने पसंद किया था. ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल स्टारर और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म तीन दोस्तों की कहानी थी, जो सालों बाद मिलकर छुट्टियों पर जाते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में कुछ नया सीखते हैं.

बॉलीवुड में कटरीना कैफ के 16 साल, बताया क्या है यहां टिकने का हिट फॉर्मूला?

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में करीब 16 साल हो गए और इस दौरान उन्होंने सक्सेस के साथ असफलताओं का भी स्वाद चखा. कटरीना कैफ का कहना है कि हिंदी सिनेमा की चकाचौंध भरी दुनिया में बने रहने के लिए स्टील की नसों की जरूरत है. आईएएनएस से कटरीना ने कहा, "यह हमेशा आसान नहीं रहा. फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए आपमें स्टील की नसों की जरूरत है.

समीरा रेड्डी ने शेयर की बेटी संग पहली तस्वीर, लिखी इमोशनल पोस्ट

हाल ही में मां बनी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में समीरा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए है और उसकी ओर निहार रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए समीरा ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है. समीरा ने लिखा है 'इस छोटी बच्ची ने मुझे जंगली घोड़ों की तरह ताकत दी है. वो चाहती थी कि मैं दोबारा खुद को तलाशूं, वो जानती थी कि मैं खो चुकी हूं और उसने मुझे रास्ता दिखाया है.

संसद में हेमा के झाड़ू एपिसोड पर पूछा सवाल तो धर्मेंद्र बोले- लग रही थीं अनाड़ी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने संसद परिसर में स्वच्छता अभियान को प्रमोट करते हुए झाड़ू लगाया था. वहां हेमा मालिनी के साथ बीजेपी के कई दूसरे नेता भी मौजूद थे. इस दौरान संसद परिसर में लोगों को हेमा मालिनी के झाड़़ू लगाने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ाया गया था. हेमा के इस फनी झाड़ू एपिसोड पर अब उनके पति धर्मेंद्र का भी रिएक्शन आया है.

देसी स्टाइल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया मजेदार रैप, शेयर किया टीजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक है. उनके लिए फिल्मों में कोई सीमित दायरा नहीं है. उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय का परिचय तो दिया ही है, वहीं मुन्ना माइकल के लिए उन्होंने डांस भी सीखा. अब नवाजुद्दीन ने अपनी अगली फिल्म 'बोले चूड़ियां' के लिए रैप भी करने जा रहे हैं. नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर अपने पहले रैप सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' का टीजर साझा किया है. नवाज ने लिखा, "अपने पहले रैप सॉन्ग के टीजर को साझा करते हुए बहुत उत्साहित हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay