एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: ये होती शिल्पा की डेब्यू फिल्म, अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे संजय

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 April 2019
Film Wrap: ये होती शिल्पा की डेब्यू फिल्म, अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे संजय शिल्पा शेट्टी फोटो इंस्टाग्राम

बाजीगर नहीं बल्कि ये होती शिल्पा की डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. शिल्पा ने 26 साल पहले बाजीगर फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसमें वे शाहरुख खान, काजोल के साथ नजर आई थी. लेकिन, अब उन्होंने खुलासा किया है कि वे बाजीगर से नहीं बल्कि एक दूसरी से फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं. शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज हैं. हाल ही में शो पर सदबहार एक्ट्रेस वहीदा रहमान और  आशा पारेश ने शिरकत की थी. दोनों ने अपनी फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं. इस दौरान शिल्पा ने भी अपनी शुरुआती करियर को लेकर बातें साझा की.

अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे संजय दत्त, खुद करेंगे निर्देशन

संजय दत्त की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनकी कई फिल्में पाइप लाइन में हैं जिसमें पानीपत, प्रस्थानम और शमशेरा शामिल हैं. अब खबरें आ रही हैं कि संजय जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं. प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो गया है. इस फिल्म का निर्माण संजय अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर में करेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने फिल्म की कहानी को लेकर खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वे अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे. संजय दत्त ने बताया, ''ये एक ऐतिहासिक फिल्म है. इसकी कहानी मेरे पूर्वज मोहयल के बारे में है जो हुसैनी क्षत्रिय ब्राह्मण थे. उन्होंने पैगम्बर के पोते के लिए करबाला का युद्ध लड़ा था''

कैंसर से जंग जीतकर बोलीं सोनाली, बीमारी से ज्यादा दर्दनाक है इसका इलाज

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी उबरकर बाहर निकली हैं. उन्हें जब इस बीमारी का पता चला तो वे बहुत दुखी हो गई थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. उन्होंने न्यूयॉर्क जाकर इसका इलाज करवाया और ठीक हो गईं. कैंसर को हराकर सोनाली आज कई लोगों को लिए प्रेरणा स्रोत बन गई हैं. सोनाली हाल ही में Consortium of Accredited Health Organisation (CAHO) द्वारा आयोजित एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीमारी डरावनी है लेकिन इलाज कहीं ज्यादा दर्दनाक है.

अंधाधुन बॉक्स ऑफिस: चीन में 200 करोड़ के करीब आयुष्मान की फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीनी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगी. फिल्म ने अब तक 181 करोड़ 27 लाख रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. गौर करने की बात यह भी है कि फिल्म ने भारत में जितना लाइफटाइम बिजनेस किया था उस आंकड़े को अंधाधुन ने चीन में बहुत आसानी से तोड़ दिया. अभी भी फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही है.

60 साल की उम्र में उठाई बंदूक, ये हैं 'सांड की आंख' की शूटर दादी, देखें वीड‍ियो

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म एक बायोपिक फिल्म हैं. फिल्म का नाम सांड की आंख रखा गया है. इस फिल्म में दोनों शार्प शूटर वुमन चंद्रो और प्रकाशी तोमर का रोल प्ले करती नजर आएंगी. दोनों ने उम्र की ढलान पर शूटिंग को अपना करियर बनाया. दोनों तब से अब तक कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं. हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें चंद्रो और प्रकाशी तोमर ने इंटरव्यू दिया है और अपने जीवन के बारे में बताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay