एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: ईश्वर का लिखा मिटा सकते हैं निरहुआ? नाराज हुए शाहिद कपूर

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 15 May 2019
Film Wrap: ईश्वर का लिखा मिटा सकते हैं निरहुआ? नाराज हुए शाहिद कपूर निरहुआ

मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ, ईश्वर का लिखा मिटा सकता हूं: निरहुआ

भोजपुरी स्टार और आजमगढ़ से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ, पूर्वी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का जमकर प्रचार कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह निरहुआ भी अपने एक इंटरव्यू के बाद काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. दरअसल, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एंकर ने उनसे सवाल पूछा था, मुंबई में रहने वाले निरहुआ चुनाव हार गए तो क्या वो आजमगढ़ दोबारा जाएंगे या फिर वापस फिल्मी दुनिया में चले जाएंगे? निरहुआ ने कहा था, "सबसे पहले तो आपसे मैं ये बताता हूं कि मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ क्योंकि मैं स्वतंत्र आदमी हूं. मेरी विचारधारा स्वतंत्र है. किसी का गुलाम नहीं हूं."

किसिंग सीन के सवाल पर उखड़ गए शाहिद कपूर, कहा- तेरी गर्लफ्रेंड नहीं है क्या?

इन दिनों शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कियारा आडवाणी उनके अपोजिट नजर आएंगी. हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान शाहिद और कियारा भी मौजूद रहे. दोनों ने फिल्म और अपने किरदार को लेकर मीडिया से बातचीत की. इस मौके पर एक रिपोर्टर के सवाल पर शाहिद नाराज हो गए. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक रिपोर्टर ने कियारा से पूछा कि फिल्म में कितने किसिंग सीन है? इस सवाल को सुनकर कियारा हंसने लगी और कहा कि मैंने काउंट नहीं किया है. इसके बाद रिपोर्टर ने फिर से उसी सवाल को दोहराया तो शाहिद चिढ़ गए और उन्होंने रिपोर्टर से कहा, ''क्या काफी समय से तेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. तुम किसिंग के अलावा दूसरे सवाल क्यों नहीं पूछ रहे हो? हमने फिल्म में एक्टिंग भी की है.''

क्यों बेटे तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं सैफ? दिया ये जवाब

सैफ अली खान को कई बार बेटे तैमूर को कंधों पर उठाए हुए देखा गया है. कम ही सेलेब्रिटी बच्चे को कंधों पर बैठाकर घूमते हैं. हाल ही में सैफ ने अरबाज खान के शो पिंच में शिरकत की. यहां उन्होंने तैमूर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. इस दौरान सैफ ने तैमूर को कंधों पर बैठाने की वजह का राज भी खोला. सैफ ने कहा- ''तैमूर जहां भी जाता है मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं. तैमूर हाइट में मुझसे बहुत छोटा है. पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर  मेरी तरफ ऊपर देखता था. मुझे बुरा लगता था. इसलिए मैं सोचा क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं.''

दर्द-बीमारी के बीच काम में जुटे हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में बताया

76 साल के अमिताभ बच्चन दर्द और तकलीफ से जूझ रहे हैं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन इसके बावजूद भी वो काम में जुटे हुए हैं. वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं. मंगलवार को उनके लिखे ब्लॉग से मालूम चलता है कि उनका दर्द अभी भी बना हुआ है. और कैसे दर्द को पीछे छोड़ते हुए वो काम में बिजी हो गए हैं. अमिताभ ने कहा- दर्द को दूर करने के, दृढ़ बने रहने के इरादे के कारण ब्लॉग लिखने में देरी हुई. यहां देखिए मिस्टर दर्द, अगर आप सही नहीं हुए तो ऐसे नतीजे आएंगे जहां तुम्हें रिपेयर किया जाएगा. मैं ये कर सकता हूं. कृपया इसे हल्के में न लें और इसे हंसी में न उड़ाए, मैं इसे करूंगा. इसी के साथ उन्होंने अपनी नई फिल्म चेहरे का फर्स्ट लुक भी शेयर किया. इस फिल्म को रूमी जाफरी निर्देशित कर रहे हैं. इसमें इमरान हाशमी और अन्नू कपूर भी हैं. अमिताभ पहली बार इमरान हाशमी संग स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

कान्स में पहली बार रेड कार्पेट पर नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, क्या होगा लुक?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आ सकती हैं. यदि ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा कि प्रियंका कान्स में नजर आएंगी. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजेलिस वाले अपने अपार्टमेंट से एक भारी भरकम बैग लेकर निकलती दिखाई थीं. खबर है कि वह कान्स के लिए रवाना हुई हैं. दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कंगना रनौत, कान्स 2019 में रेड कार्पेट पर वॉक करने जा रहे सेलेब्स की लिस्ट लगातार लंबी होती चली जा रही है. अब खबर है कि प्रियंका चोपड़ा भी इस फेस्टिवल में नजर आएंगी. प्रियंका इससे पहले कभी भी कान्स का हिस्सा नहीं बनी हैं. यदि ऐसा होता है तो यह प्रियंका के फैन्स के लिए किसी सपने के साकार होने जैसा होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay