एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: मोहसिन-शिवांगी के रिश्ते में दरार! अमिताभ ने मांगी फैन्स से माफी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 October 2019
Film Wrap: मोहसिन-शिवांगी के रिश्ते में दरार! अमिताभ ने मांगी फैन्स से माफी मोहसिन और शिवांगी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उनके फैंस खूब ध्यान रखते हैं. अमिताभ के फैंस मुलाकात के लिए हर रविवार उनके मुंबई स्थित घर पर इकट्ठा होते हैं. अमिताभ बच्चन भी उनसे जरूर मिलने आते हैं, लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलने नहीं आए और उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में पोस्ट भी की है.

बिग बॉस के घर में शहनाज ने खोले एक्स बॉयफ्रेंड के राज, बताई ब्रेकअप की वजह

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल कौर को इस सीजन का सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज का बच्चों की तरह बात करना और फनी चीजें करना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में शहनाज ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कई इंटरेस्टिंग बाते बताई हैं.

वायरल वीडि‍यो: फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर बोले तैमूर, EXCUSE ME...

ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या का दूसरा बर्थडे बीते दिनों सेलिब्रेट किया गया. बर्थडे पार्टी में कई सारे स्टार किड्स शामिल हुए. बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान भी पार्टी में पहुंचे. तैमूर को देखते ही फोटोग्राफर्स का हुजूम उनकी तरफ दौड़ पड़ा. जैसे-जैसे तैमूर बड़े हो रहे हैं पैपराजी के साथ उनका तालमेल भी बढ़ रहा है.

मोहसिन-शिवांगी के रिश्ते में आई दरार? वायरल Video देख फैंस ने पूछे सवाल

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियलों में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने वाले मोहसिन और शिवांगी को अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के लिए जाना जाता है. फैंस दोनों से खूब प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी से जुड़ी छोटी बड़ी बातें ट्रेंड करती रहती हैं.

वोट डालने पहुंचे जया, अभिषेक-ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन का इंतजार

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में बॉलीवुड के सितारे ज्यादा से ज्यादा तादात में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने पहुंचे. इस क्रम में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और मां जया बच्चन के साथ वोट डालने निकले. तीनों को साथ देखना फैन्स के लिए दिलचस्प रहा लेकिन इस मौके पर दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन यहां नजर नहीं आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay