एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: डॉक्टरों ने मरा समझकर डस्टबिन में फेंका, इनकी कहानी पर अमिताभ भी स्तब्ध

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 August 2019
Film Wrap: डॉक्टरों ने मरा समझकर डस्टबिन में फेंका, इनकी कहानी पर अमिताभ भी स्तब्ध केबीसी सेट पर कंटेस्टेंट संग अमिताभ बच्चन

डॉक्टरों ने मरा समझकर डस्टबिन में फेंका, इनकी कहानी पर अमिताभ भी स्तब्ध

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में गुरुवार के दिन कंटेस्टेंट नुपूर चौहान हॉटसीट पर पहुंचीं. नुपूर चौहान का नाम हॉट सीट पर आते ही केबीसी का पूरा मंच तालियों से गूंज उठा. अमिताभ बच्चन खुद नुपूर को लेने उनकी सीट तक गए. दरअसल, नुपूर चौहान को एक रेयर बीमारी है, जिसकी वजह से वो ठीक से चल नहीं सकती हैं. लेकिन नुपूर चौहान ने ये तय कर रखा है कि वो कभी व्हील चेयर पर नहीं बैठेंगी, फिर चाहे स्टैंड लेकर ही क्यों न चलना पड़े.

शर्लिन ने पर्दे के सामने इंटिमेट सीन फिल्माने से किया मना, ये है वजह  

वक्त के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जहां आज से एक दशक पहले किसी फिल्म में इंटीमेट सीन्स का होना दुर्लभ बात थी वहीं आज कल की फिल्मों में ये काफी आम हो चुका है. सोशल मीडिया पर बोल्ड सीन्स शेयर करने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक फिल्म में इंटीमेट सीन देने के बारे में अपनी राय व्यक्त की है.

LFW 2019: ट्रेडिशनल अटायर में पूजा, आथ‍िया, डायना ने बिखेरा जलवा  

लैक्मे फैशन वीक विंटर 2019 के तीसरे दिन बॉलीवुड स्टार्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे. इन स्टार्स में पूजा हेगड़े, आथ‍िया शेट्टी और डायना पेंटी का नाम शामिल रहा. तीनों एक्ट्रेस मशहूर डिजाइनर्स के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं. सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में नजर आईं. आथ‍िया शेट्टी ने डिजाइनर Abraham और Thakore के लिए रैम्प पर वॉक किया. आथ‍िया ने अपने लुक को शानदार बनाने के लिए हेयर एक्सटेंशन का भी यूज किया था.

फुटपाथ से बॉलीवुड तक का सफर, रानू के साथ हिमेश ने किया गाना रिकॉर्ड  

हिमेश रेशमिया अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में चल ही रहे हैं साथ ही वे एक और खास वजह से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग के सहारे रातों-रात वायरल हुई रानू मंडल को हिमेश ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है. हाल ही में हिमेश ने रानू के साथ ये सॉन्ग रिकॉर्ड किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay