एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस: विवेक अग्निहोत्री की द ताशकंद फाइल्स, पहले दिन कमाएगी इतने करोड़ रुपये

द ताशकंद फाइल्स को सोशल मीडिया पर सेलेब्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के एक्टर्स के काम की तारीफ हो रही है. फिल्म में दिखाया गया सस्पेंस दर्शकों को बांधने में कामयाब हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 April 2019
बॉक्स ऑफिस: विवेक अग्निहोत्री की द ताशकंद फाइल्स, पहले दिन कमाएगी इतने करोड़ रुपये द ताशकंद फाइल्स का पोस्टर

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी की रिलीज पर कांग्रेस ने रोक लगाने की कोशिश की थी. लेकिन सभी विवादों को दरकिनार करते हुए फिल्म 12 अप्रैल को थियेटर्स में आ ही गई है. फिल्म की कहानी देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के मौत की गुत्थी पर आधारित है.

सोशल मीडिया पर मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी को लेकर माहौल ठंडा ही नजर आ रहा है. फिल्म को लेकर खास बज भी देखने को नहीं मिलता. बावजूद इसके ट्विटर पर मूवी को सेलेब्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'द ताशकंद फाइल्स' के एक्टर्स के काम की तारीफ हो रही है. दर्शक शास्त्री की मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी पर बनी मूवी को मस्ट वॉच और एंगेजिंग बता रहे हैं. फिल्म में दिखाया गया सस्पेंस दर्शकों को बांधने में कामयाब हो रहा है.

द ताशकंद फाइल्स की पहले बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर होने वाली थी. लेकिन चुनाव आयोग के आदेश के बाद पीएम मोदी की बायोपिक पर लोकसभा चुनाव खत्म होने तक रोक लग गई है. द ताशकंद फाइल्स को बॉक्स ऑफिस पर सिंगल रिलीज का फायदा मिलेगा. ट्रेड एक्पर्ट्स के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 'द ताशकंद फाइल्स' 1-1.5 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने मूवी के बहाने गांधी परिवार पर निशाना भी साधा है. साथ ही फिल्म जरूर देखने की अपील भी की है.

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मिथुन चक्रवती, श्वेता बसु प्रसाद, नसीरुद्दीन शाह, मंदिरा बेदी और पल्लवी जोशी अहम भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने 3 साल तक रिसर्च की थी. विवेक की टीम ने 125 आरटीआई फाइल की थी. लेकिन उन्हें किसी भी मंत्रालय से शास्त्रीजी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay