एडवांस्ड सर्च

सेलेब्स को 'रॉकिंग' लगी जॉन अब्राहम की RAW, दिए ऐसे रिव्यू

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी को बॉलीवुड सेलेब्स ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 05 April 2019
सेलेब्स को 'रॉकिंग' लगी जॉन अब्राहम की RAW, दिए ऐसे रिव्यू जॉन अब्राहम (इंस्टाग्राम)

2018 में रिलीज हुई परमाणु और सत्यमेव जयते की सफलता के बाद जॉन अब्राहम पर्दे पर स्पाई थ्रिलर के साथ लौटे हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी मूवी में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं. देशभक्ति से लबरेज जॉन की मूवी को बॉलीवुड सेलेब्स ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है.

अरशद वारसी ने रॉ देखने के बाद जॉन की एक्टिंग की तारीफ की. उन्होंने लिखा- ''पिछली रात रॉ देखी. जॉन ने एक जलिट किरदार को सहजता और सरलता के साथ निभाया है. सिकंदर खेर शानदार रहे. जैकी श्रॉफी ने सरप्राइज किया है, वे बेहतरीन रहे. रॉ एक इंटेंस मूवी है जिसका स्क्रीनप्ले स्मार्ट है. मूवी के ट्विस्ट पसंद आए.''

हर्षवर्धन राणे ने लिखा- रॉ को इतने बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है कि आप उन सभी को गले से लगाना चाहेंगे जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी. जॉन ने अपनी आत्मा फिल्म को दे दी.

डायरेक्टर शशांक खेतान ने फिल्म को अच्छा बताया है. डायरेक्टर मिलाप ने भी मूवी को टैरेफिक और शानदार बताया है.

फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने मूवी को 4 स्टार दिए. मूवी को रेलेवेंट और ग्रिपिंग बताया.

सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने रॉ को रॉकिंग बताया. वहीं अभिषेक बच्चन को अपने बेस्ट बडी जॉन अब्राहम की मूवी देखने का बेहद इंतजार है.

कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें रॉ पसंद नहीं आ रही है. एक यूजर ने लिखा- रॉ में कई कमियां हैं. रफ्तार थीमी है, डायरेक्शन डरावना है और कहानी खराब लिखी गई है.

बता दें, रोमियो अकबर वॉल्टर एक भारतीय जासूस की कहानी है. जो अपनी जान की परवाह किए बिना वतन की शांति और सुरक्षा के लिए पाकिस्तान जाता है. रॉ 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. जासूस बने जॉन ने कई लुक्स अपनाए हैं. रॉ के पहले दिन 6 से 7.30 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है. पहले जॉन की जगह सुशांत सिंह राजपूत को रॉ के लिए साइन किया गया था. लेकिन अपने कमिंटमेंट्स में बिजी होने के कारण वे ये मूवी नहीं कर पाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay