एडवांस्ड सर्च

तनुश्री के खिलाफ नई शिकायत, Viral वीडियो पर अक्षय कुमार भी सख्त

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद में नया मोड़. एक्ट्रेस के खिलाफ नई शिकायत दर्ज. हॉर्न ओके प्लीज के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने की शिकायत.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 08 October 2018
तनुश्री के खिलाफ नई शिकायत, Viral वीडियो पर अक्षय कुमार भी सख्त तनुश्री दत्ता (इंस्टाग्राम फैनक्लब)

फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ मुंबई पुलिस में नई शिकायत दर्ज कराई है. इंडिया टुडे से खास बातचीत में सामी के वकील किशोर गायकवाड़ ने इस मुद्दे पर बात की.

उन्होंने कहा- ''हमने तनुश्री दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही एक्ट्रेस की शिकायत का काउंटर रिप्लाई भी किया है. इसी मामले में हमने 2008 में मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में FIR कराई थी. उस FIR पर जांच के बाद कार्रवाई भी की गई थी. इसलिए उसी केस पर फिर से दूसरी शिकायत कैसे हो सकती है.''

बॉलीवुड में #MeToo: भड़कीं कंगना बोलीं- सोनम कौन होती है मुझे जज करने वाली

वे आगे कहते हैं, ''हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है कि कैसे ये शिकायत गलत है. हमने उसमें मौजूद सभी आरोपों को सरासर गलत बताया है.'' बता दें, तनुश्री के नाना पर लगाए गए आरोपों को फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के डायरेक्टर और निर्माता ने गलत बताए हैं. खुद नाना का कहना है जो झूठ है वो झूठ ही रहेगा. नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. वहीं एक्ट्रेस ने भी नाना के खिलाफ ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

बॉलीवुड में #MeToo: ऋतिक रोशन ने साधी चुप्पी, विकास की सुपर-30 में कर रहे काम

अक्षय ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

तनुश्री-नाना विवाद को लेकर अक्षय कुमार ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत यूट्यूब पर एक फेक वीडियो चलाया जा रहा है. जिसमें वे इस विवाद पर टिप्पणी करते दिख रहे हैं. जबकि शिकायत में अक्षय का दावा है कि उन्होंने अभी तक तनुश्री विवाद के बारे में कुछ भी नहीं बोला है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बॉलीवुड में #MeToo: महिला जर्नल‍िस्ट के आरोपों पर रजत कपूर ने मांगी माफी

क्या है मामला

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay