एडवांस्ड सर्च

भारत का पांचवा पोस्टर, कुछ ऐसे दिखे सलमान खान- कटरीना कैफ

अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म भारत के अब तक चार पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं. अब सलमान खान की महत्वाकांक्षी फिल्म का पांचवा पोस्टर भी सामने आया है. पोस्टर में सलमान और कटरीना का लुक शानदार है.  

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 April 2019
भारत का पांचवा पोस्टर, कुछ ऐसे दिखे सलमान खान- कटरीना कैफ सलमान खान की भारत का पांचवां पोस्टर

अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म भारत के अब तक चार पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं. अब सलमान खान की महत्वाकांक्षी फिल्म का पांचवा पोस्टर भी सामने आया है. पोस्टर में सलमान और कटरीना का लुक शानदार है.  इससे पहले सलमान ने भारत में अपने लुक के चार पोस्टर्स शेयर किए थे जिसमें उनकी युवावस्था से लेकर वृद्धावस्था तक के अलग अलग लुक दिखाए गए हैं.

नये पोस्टर को साझा करते हुए सलमान ने लिखा, "हर मुस्कुराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है. भारत का वादा." सलमान के इस कैप्शन को हम उनकी असल जिंदगी का दर्द समझें या फिर पोस्टर में दिख रहे सलमान का दर्द. बहरहाल, शर्ट और ब्लेजर पहने सलमान पोस्टर में एक मध्यम उम्र के व्यक्ति के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी है.

पोस्टर में उनके साथ साड़ी पहने कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. कटरीना इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

View this post on Instagram

Har muskurate chahre ke peeche dard chupa hota hai aur wahi dard aapko zinda rakhta hai! 💪🏻 #BharatKaVaada @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की रीमेक है. फिल्म में भारत के इतिहास को एक आम आदमी के जीवन के माध्यम से पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है. फिल्म के पहले दो पोस्टर्स में जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी की झलक दिखाई गई थी. उन दो पोस्टर्स के बाद यह तीसरी पोस्टर है जिसने लोगों का ध्यान आकर्ष‍ित किया है.

भारत फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ हैं. कटरीना से पहले भारत में प्रियंका काम करने वाली थी, मगर उन्होंने बाद में काम करने से मना कर दिया. कटरीना और सलमान की यह छठीं फिल्म है जिसमें दोनों साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है में साथ काम किया है.

View this post on Instagram

BHARAT @beingsalmankhan @katrinakaif @atulreellife @aliabbaszafar @whosunilgrover @nikhilnamit #Reellifeproduction @tseries.official

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें स्क्रीप्ट पसंद आई और इसलिए उन्होंने फिल्म करने की हामी भरी. उन्होंने कहा कि सलमान और अली के साथ उनकी दोस्ती का इस फिल्म से कोई रिलेशन नहीं है. बल्कि फिल्म साइन करने के बाद वह सलमान से फिल्म के सेट पर मिलीं. बता दें कि भारत 5 जून को रिलीज होगी.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay