एडवांस्ड सर्च

फादर्स डे: वरुण धवन ने पिता डेविड धवन को किया विश, कहा- बाप बाप होता है

पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. वह इस बात को कई मौकों पर बार बयां कर चुके हैं. आज फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में पिता को विश किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 June 2019
फादर्स डे: वरुण धवन ने पिता डेविड धवन को किया विश, कहा- बाप बाप होता है डेविड धवन और वरुण धवन

पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की बॉन्डिंग दोस्त वाली है. वह इस बात को कई मौकों पर बार बयां कर चुके हैं. आज फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में पिता को विश किया. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पिता डेविड उन्हें प्यार से थप्पड़ मार रहे हैं. इसके कैप्शन में वरुण ने लिखा, हैपी फादर्स डे, बाप बाप होता है. जब पिता मुझे प्यार से थप्पड़ मारते हैं तो मैं ज्यादा प्यार महसूस करता हूं. आपका क्या अनुभव है?

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान डेविड धवन के साथ पूछा कि क्या वह किसी दिन वरुण को एक पिता के रूप में देखते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वरुण एक अच्छा पिता बनेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी पोती वरुण से बहुत प्यार करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जबसे वह हमारे परिवार में आई हैं तब से हम सभी की लाइफ बदल गई है.

View this post on Instagram

#HAPPYFATHERSDAY. Baap baap hota hain. I feel most loved when my dad slaps me with love what about u

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

When your director is so fit you gotta 🏋️‍♀️ @remodsouza pushing us all to be the hardest workers #SD3 #anewworld

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

#SD3 second sched begins

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसके आगे डेविड ने कहा, ''एक साल से ज्यादा समय हो गया है और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह हमें कितनी खुशी दे रही हैं. इसलिए जाहिर है कि उसके (वरुण) बच्चे भी हमारे लिए इतने ही स्पेशल होंगे.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर कलंक फिल्म के पिटने के बाद वरुण धवन इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3डी में बिजी हैं. इसमें एक बार फिर वह अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे. इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. फिल्म में वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी. फिल्म में दोनों के अलावा नोरा फतेही और प्रभू देवा भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay