एडवांस्ड सर्च

तूफान के लिए तैयारी शुरू, पंचिग बैग को पंच करते दिखे फरहान अख्तर

इन दिनों फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर को लेकर चर्चा में है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा फरहान ने तूफान फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 16 May 2019
तूफान के लिए तैयारी शुरू, पंचिग बैग को पंच करते दिखे फरहान अख्तर फरहान अख्तर (फोटोःइंस्टाग्राम)

इन दिनों फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर को लेकर चर्चा में है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा फरहान ने तूफान फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. फरहान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते और पंचिंग बैग को पंच करते दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताते चलें कि फरहान ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी तब उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, ''इस फिल्म में एक बॉक्सर की दिल को छूने वाली कहानी होगी.''

हालांकि अभी तक फिल्म के अन्य स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है.  फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकार मेहरा करेंगे.  

View this post on Instagram

Getting there. A day at a time. 🥊 #ToofanInTheMaking #fitnesslife #skillset #speedball #painorpleasure #keepgoing #boxerlife 🥊 @drewnealpt 🏋🏾‍♀️ @samir_jaura

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा था, ''अंजुम राजाबाली ने बॉक्सर की इस खूबसूरत लव स्टोरी को लिखा है. इसमें एक वास्तविक जीवन नहीं है बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है. इस स्टोरी में सबसे ज्यादा मुझे जो पसंद आया वो है कि इसमें एक नई आवाज है. इसे लोवर मिडिल क्लास में सेट किया गया है. पूरी दुनिया में बॉक्सिंग कभी भी अमीर लोगों का खेल नहीं रहा.

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर और डायरेक्टर ने 6 साल पहले अंतरराष्ट्रीय धावक मिल्खा सिंह में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay