एडवांस्ड सर्च

राहुल भट को आलिया भट्ट का भाई समझ ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्टर ने दिया जवाब

राहुल ने आलिया की तारीफ में दो लफ्ज ही लिखे होंगे कि यूजर्स उन्हें भी बातें सुनाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट मान लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
राहुल भट को आलिया भट्ट का भाई समझ ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्टर ने दिया जवाब आलिया भट्ट-राहुल भट

बॉलीवुड और सोशल मीडिया यूजर्स इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बंटे हुए हैं. इसे लेकर स्टार किड्स को रोज खरी खोटी सुनाई जा रही है और स्टार किड्स को बॉलीवुड में काम देने वाले मेकर्स पर भी सोशल मीडिया यूजर्स बाधक रहे हैं. ऐसे में स्टार किड्स को सपोर्ट करने के लिए भी इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स सामने आ रहे हैं. लेकिन यूजर्स किसी को भी नहीं छोड़ रहे. एक्टर राहुल भट को भी आलिया भट्ट की तारीफ करना भारी पड़ गया.

ट्रोल हुए राहुल भट, दिया जवाब

राहुल ने आलिया की तारीफ में दो लफ्ज ही लिखे होंगे कि यूजर्स उन्हें भी बातें सुनाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट मान लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि एक्टर और प्रोड्यूसर राहुल भट ने उन्हें इस बात का जवाब दिया और बताया कि वो उनका भट्ट परिवार से कोई नाता नहीं है.

राहुल भट ने लिखा- अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं तो आप इस पूरी बहस को खराब कर रहे हैं. वो बहुत बढ़िया और टैलेंटेड एक्टर हैं. वो यहां हैं क्योंकि वो अकेले एपीआई दम पर फिल्मों को चला सकती हैं. वैसे बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे बिना जाने फालतू चीजों में टैग करना बंद करो.

राहुल भट के इस ट्वीट पर कई लोगों ने जवाब दिया. जहां उन्हें ट्रोल करना कम हो गया वहीं आलिया भट्ट पर कही उनकी बात से ज्यादातर लोग नाखुश ही नजर आए. लोगों ने उनकी बात से सहमति नहीं जताई. वहीं एक यूजर ने तो राहुल पर इल्जाम लगाया कि वो महेश भट्ट की फिल्म में काम चाहते हैं इसलिए आलिया की तारीफ कर रहे हैं. इसके जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें महेश की बनाई पिछली फिल्में तक पसंद नहीं आई है. वो महेश के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

जब अवॉर्ड शो सरोज खान ने कहा था- 'माधुरी नहीं होती तो मैं नहीं होती'

13 साल की उम्र में की 41 साल के शख्स से शादी, विवादित रही सरोज खान की जिंदगी

बता दें कि एक्टर राहुल भट को सीरियल ये है मोहब्बतें में देखा गया है. उन्हें सीरियल हीना में समीर का किरदार निभाकर पहचान मिली थी. राहुल ने एक्टिंग से प्रोडक्शन में स्विच आर लिया था. उन्होंने मेरी डोली तेरे अंगना, छू कर मेरे मन को और तुम देना साथ मेरा जैसे सीरियल्स को प्रोड्यूस किया. इसके बाद 2014 में उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म अग्ली से एक्टिंग में कमबैक किया. राहुल को फितूर, जय गंगाजल और दास देव जैसी फिल्मों में देखा गया है. उनकी पिछली फिल्म आर्टिकल 375 थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay