एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आएंगी कृति, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

कृति खरबंदा अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी खुश हैं और ये खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे सितारों के साथ काम करती नजर आएंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 July 2019
अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आएंगी कृति, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज कृति खरबंदा

कुछ ही समय के अंदर कृति खरबंदा फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं. उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू किए 3 साल का वक्त हुआ है और कुछ फिल्मों में काम करने के साथ ही उन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है. उनकी लोकप्रियता लोगों के बीच बढ़ती जा रही है. इसी के साथ उन्हें बढ़िया प्रोजेक्ट्स भी मिलने शुरू हो गए हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म में वे अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नजर आएंगी. कृति अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी खुश हैं और ये खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. कृति ने कैप्शन में लिखा है- देखा जिसने भी तेरा हसीन चेहरा, दिल उसका, उसके सीने में न ठहरा- रूमी जाफरी. इतनी टैलेंटेड कास्ट के साथ काम कर के सम्मानित महसूस कर रही हूं.

कृति अपनी हर एक फिल्म से प्यार करती हैं और वे उसे स्पेशल मानती हैं. चहरे में वे इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे. इस वजह से ये फिल्म कृति के लिए और भी स्पेशल हो गई है. हाल ही में कृति ने फिल्म में से अपना न्यू लुक शेयर किया है इसके अलावा शूटिंग के दौरान की और भी तस्वीरें साझा की हैं.

View this post on Instagram

देखा जिसने भी तेरा हसीन चेहरा, दिल उसका, उसके सीने में न ठहरा। - Rumi Jaffery Honored to have worked with such a talented cast and Anand Pandit Motion Pictures family! @amitabhbachchan @therealemraan #RumiJaffery @anandpandit @annukapoor @rhea_chakraborty @siddhanthkapoor @raghubir_y @anandpanditmotionpictures #SaraswatiFilms #Chehre #APMP

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं. इन कलाकारों के अलावा फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी होंगे. फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. कृति की बात करें तो इसके अलावा उनके पास और भी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वे हाउसफुल 4 और पागलपंती जैसी फिल्म में नजर आएंगीं.

View this post on Instagram

Thrilled to announce that our next project, #Chehre, starring @amitabhbachchan and @therealemraan, directed by #RumiJaffrey, and produced by @anandpandit, goes on floors today! @annukapoor @rhea_chakraborty @siddhanthkapoor @raghubir_y #RumiJaffery @apmotionpics

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

साल 2018 में वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं. इसके अलावा वे इरफान खान की फिल्म कारवां में भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई थीं. साल 2017 में शादी में जरूर आना में नजर आई थीं. राजकुमार राव के अपोजिट इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब सराहना हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay