एडवांस्ड सर्च

एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का निधन, डॉली बिंद्रा ने जताया शोक

बेजन दारूवाला के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग भी दुखी हैं. एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने बेजन दारूवाला के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 May 2020
एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का निधन, डॉली बिंद्रा ने जताया शोक डॉली बिंद्रा

फेमस एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का निधन हो गया. वो 89 साल के थे. उनका गुजरात के गांधीनगर स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा था. बेजन दारूवाला के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग भी दुखी हैं.

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने बेजन दारूवाला के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- Rest in peace #bejandaruwala.

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी ट्वीट कर बेजन दारूवाला को श्रद्धाजंलि अर्पित की. उन्होंने लिखा- फेमस एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. ॐ शांति ! #RIPBejandaruwalla .

कहीं दूर जब दिन ढल जाए... लिखने वाले योगेश का निधन, लता मंगेशकर ने दी श्रद्धांजलि

अम्फान: तूफान प्रभावित लोगों की मदद को आगे आए शाहरुख खान

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बेजन दारूवाला के निधन पर दुख जताया है. मालूम हो कि बेजन दारूवाला का जन्म 11 जुलाई 1931 को मुंबई में हुआ था. बेजन दारूवाला पारसी परिवार से ताल्लुक रखते थे. वो अपनी सटीक भविष्यवाणी का नमूना कई बार पेश कर चुके थे.

बता दें कि बेजन दारूवाला बॉलीवुड सेलेब के बीच काफी मशहूर थे. कई बॉलीवुड हस्तियां उनके काफी करीब रही हैं. कहा जाता है कि बॉलीवुड की कई हस्तियां नाम बदलवाने से लेकर फिल्म के नाम रखने तक को लेकर उनसे सलाह लिया करते थे. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कई फिल्मी हस्तियां फिल्मों का नाम रखने से पहले भी ज्योतिष के नजरिए से उसकी चर्चा दारूवाला से किया करते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay