एडवांस्ड सर्च

एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखे सारा अली खान- कार्तिक आर्यन, क्या है फोटो की सच्चाई?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन चर्चा में बने रहते हैं.  अब सारा और कार्तिक एक फोटो में एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखे सारा अली खान- कार्तिक आर्यन, क्या है फोटो की सच्चाई? सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की वायरल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप की अफवाह पिछले कई दिनों से है. दरअसल, सारा ने एक बातचीत में कार्तिक को डेट करने की बात कही थी. इसके बाद तो ऐसी चर्चाओं के पंख निकल गए. सितारों के फैन भी उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं. फैंस ने सारा और कार्तिक को नाम भी दे दिया है. नाम है 'सार्तिक'. इस बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

दरअसल, तस्वीर में सारा और कार्तिक एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. कुछ फैंस ने इसे सारा और कार्तिक के कथित रिलेशनशिप के सबूत के तौर पर भी पेश किया. फोटोज पर नंबर 2 जोड़ी जैसे कमेंट मिल रहे हैं. लेकिन वायरल फोटो असली नहीं है. इसे बड़ी सफाई से एडिट किया गया है. दो तस्वीरों को एडिट कर एक फोटो बना दिया गया है.

दोनों सितारों की ऐसी कई और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हैं.

बताते चलें कि फिलहाल दोनों सितारे "लव आजकल 2" की शूटिंग कर रहे हैं. सेट से सारा और कार्तिक की एक तस्वीर सामने आई थी. फिल्म में उनका एक किसिंग सीन है जो लीक होने के बाद वायरल हो गया था. हालांकि, वीडियो की प्रमाणिकता अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है.

View this post on Instagram

Walking hand in hand 😉😉😉 . . #sartik #saraandkartik #kartikandsara #bollywood #kartikaryan #saraalikhan #sarakartik #kartiksara #loveaajkal2 #kartikaaryan

A post shared by Kartikaryaan and Sara Ali Khan (@sartik.edits) on

View this post on Instagram

Have a nice day everyone! . . #sartik #saraandkartik #kartikandsara #bollywood #kartikaryan #saraalikhan #sarakartik #kartiksara #loveaajkal2 #kartikaaryan

A post shared by Kartikaryaan and Sara Ali Khan (@sartik.edits) on

View this post on Instagram

A post shared by Kartikaryaan and Sara Ali Khan (@sartik.edits) on

View this post on Instagram

First, think. Second, dream. Third, believe. and Finally, dare. -Walt Disney 🧠👀🤩😍🧚‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

लव आजकल 2, इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल (2009) का सीक्वल है. लव आजकल में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

बताते चलें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कार्तिक ने बताया था कि वो सारा को डेट पर ले जाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाना चाहते हैं. सारा राजकुमारी हैं. उन्हें डेट पर ले जाने लिए बैंक बैलेंस चाहिए. जब बैंक बैलेंस होगा, तो मैं उन्हें जेट पर ले जाने के लिए पूछुंगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका-छिपी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay