एडवांस्ड सर्च

तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट, चश्मदीद ने बताया...

2018 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का एक वाकया बताते हुए तनुश्री दत्ता नेनाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. इस मामले सेट पर मौजूद दो चश्मदीदों ने क्या कहा? पढ़िए...

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 June 2019
तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट, चश्मदीद ने बताया... तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर

2018 में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के वक्त छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. ये मामला मुंबई पुलिस तक पहुंचा. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की और बी समरी रिपोर्ट फ़ाइल की. इसमें पुलिस की ओर से नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी गई. नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने से तनुश्री दत्ता बेहद नाराज हैं. संबंधित घटना के दो चश्मदीद ने बताया है कि दरअसल उस दिन हुआ क्या था.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर कोरियोग्राफर ने मामले की पुलिस को बताया कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के विवादित गाने के दौरान तनुश्री और नाना पाटेकर एक साथ डांस नहीं कर रहे थे. किसी ने तनुश्री को ये नहीं बताया था कि डांस के स्टैप बदल दिए गए हैं.  वो दोनों सेम डांस स्टैप की प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन वे एक-दूसरे के साथ डांस नहीं कर रहे थे. दोनों कई फीट दूर खड़े थे और साथ में डांस नहीं रहे थे.

असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने कहा- शूट के दिन दोपहर 2.30 बजे, नाना पाटेकर और तुनश्री दत्ता और 300-400 बैकअप डांसर्स ने लंच ब्रेक के बाद गाने की शूटिंग के लिए जगह ले ली थी. नाना पाटेकर तनुश्री दत्ता के पीछे खड़े थे. उनके बीच कई फीट का अंतर था. जब हम म्यूजिक बजाने लगे तो हम स्टैज के नीचे कैमरामैन के पास खड़े थे. 10-15 सेकंड बाद, तनुश्री दत्ता अचानक गुस्से में आ गईं. कोई समझ नहीं पाया कि क्या हुआ था.

दोनों कोरियोग्राफर्स ने बताया कि उस दिन तनश्री ने सनराइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के तत्कालीन कार्यकारी निर्माता की ओर से किए अनुरोधों के बावजूद फिर से काम शुरू करने से इनकार कर दिया था. 

तनुश्री ने ये आरोप लगाए थे ?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग का वाकया बताते हुए तनुश्री ने कहा था, नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. तनुश्री के आरोप की वजह से नाना को हाउसफुल 4 से बाहर होना पड़ा.

बता दें कि तनुश्री के आरोपों के बाद ये मामला काफी बहस में रहा. बॉलीवुड में मीटू की शुरुआत भी इसी मामले से हुई. बाद में कई और अभिनेत्रियां सामने आई और उन्होंने अलग अलग सेलिब्रिटीज पर उत्पीड़न के आरोप लगाए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay