एडवांस्ड सर्च

Exclusive Look: बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को नहीं पहचान पाएंगे आप

Exclusive Look: बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को नहीं पहचान पाएंगे आप
शिवांगी ठाकुर [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 21 April 2017

बॉलीवुड में इस वक्त एक्सपेरिमेंट का दौर चल रहा है और ऐसे में हर कोई खुद को अलग बनाने की होड़ में लगा है. ऐसे में भला के उम्दा कलाकार राजकुमार राव कैसे पीछे रह सकते हैं.

बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'राबता' में नजर आएंगे लेकिन खास बात ये है कि आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. दरअसल इस फिल्म में राजकुमार एक 324 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और लगभग 16 लुक टेस्ट के बाद उनका ये लुक फाइनल किया गया है.

राब्ता का पोस्टर रिलीज, प्यार में डूबे हैं सुशांत और कृति

निर्देशक दिनेश विजान की इस फिल्म के लिए राजकुमार ने बहुत मेहनत की है और निर्माता होमी अडजानिया की दोस्ती की खातिर राजकुमार ने ये लुक अपनाया. राजकुमार के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है और LA से मेकअप आर्टिस्ट की एक टीम बुलाई गई जो कि राजकुमार को इस लुक में अच्छे से ढाल सके.

'राब्‍ता' के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत को लगी चोट

राजकुमार को इस लुक के साथ काम करने में काफी परेशानी हुई लेकिन अब वो खुश है और उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को इस लुक की जानकारी दी.

बता दें कि बॉलीवुड में आजकल नई जोड़ियो का ट्रेंड चल रहा है और उन्हीं में से एक सुंशात और कृति की जोड़ी भी है. सुशांत और कृति पहली बार ऑन-स्क्रीन एक साख दिखाई देगें. फिल्म 'राबता' 9 जून को रिलीज होने वाली है.

लंदन में छुट्टियां मनाते दिखे सुशांत और कृति

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay