एडवांस्ड सर्च

कौन होंगे बिग बॉस के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स? प्रिंस नरूला ने दिया जवाब

प्रिंस नरूला रियलिटी शो के किंग हैं. प्रिंस की बिग बॉस जर्नी काफी दिलचस्प रही थी. प्रिंस नरूला ने वूट के शो बिग बज में अपने मुताबिक टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम बताए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 January 2020
कौन होंगे बिग बॉस के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स? प्रिंस नरूला ने दिया जवाब प्रिंस नरूला

एक्स बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला रियलिटी शो के किंग हैं. उन्होंने 4 रियलिटी शोज अपने नाम किए हैं. प्रिंस की बिग बॉस जर्नी काफी दिलचस्प रही थी. प्रिंस नरूला ने वूट के शो बिग बज में अपने मुताबिक टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम बताए हैं.

कौन हैं प्रिंस के टॉप 3 के कंटेस्टेंट?

प्रिंस का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज टॉप 2 कंटेस्टेंट होने चाहिए. शहनाज गिल को टॉप 3 में होना चाहिए क्योंकि वो सभी को एंटरटेन करती हैं. उनसे कोई लड़ नहीं सकता. वहीं अगर रश्मि देसाई अपना गेम और स्ट्रॉन्ग करें तो तीसरी पोजिशन पर आ सकती हैं. प्रिंस ने असीम रियाज के गेम की तारीफ भी की.

क्या सिद्धार्थ से प्यार करती हैं आरती सिंह?

प्रिंस नरूला से पूछा गया क्या आरती सिंह सीक्रेटली सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं? वो सिद्धार्थ को लेकर काफी पोजेसिव हैं? जवाब में प्रिंस ने कहा- मैं इस बात से सहमत हूं. आरती की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार दिखता है. वो कभी कभी शहनाज गिल से जलन भी करती हैं. सिद्धार्थ आरती को गुस्से में काफी कुछ कह देते हैं लेकिन फिर भी वो सिद्धार्थ का ही सपोर्ट करती हैं. आरती का प्यार झलकता है. जब आरती को सिद्धार्थ से भाव नहीं मिलता तो उसे बुरा भी लगता है.

सिद्धार्थ को गुंडा कहने पर असहमत दिखे प्रिंस नरूला

प्रिंस ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा नहीं हैं, वे एग्रेसिव जरूर हैं. लेकिन वो उनका नेचर है. आप किसी का नेचर नहीं बदल सकते हैं. हालात ऐसे बन जाते हैं कि आपको छोटी-छोटी बातें बुरी लगती हैं. सिद्धार्थ को बहुत प्रवोक किया जाता है, चाहे रश्मि देसाई हो या असीम रियाज. जब मैं उस घर में था कोई मुझे उकसाता था तो मेरा भी ऐसा ही रिएक्शन होता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay