एडवांस्ड सर्च

2020 में प्लस साइज नागिन बनना चाहती हैं बिग बॉस की ये Ex कंटेस्टेंट, बताई वजह

बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रह चुकीं डेलनाज फिलहाल थियेटर कर रही हैं, लेकिन एक रोल ऐसा है जिसे करने की चाहत अभी भी उनके दिल में है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 January 2020
2020 में प्लस साइज नागिन बनना चाहती हैं बिग बॉस की ये Ex कंटेस्टेंट, बताई वजह डेलनाज ईरानी

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. डेलनाज कई टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से फैन्स को इंप्रेस करती आई हैं. बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रह चुकीं डेलनाज फिलहाल थियेटर कर रही हैं, लेकिन एक रोल ऐसा है जिसे करने की चाहत अभी भी उनके दिल में है.

क्यों नागिन बनना चाहती हैं डेलनाज?

TOI को दिए इंटरव्यू में डेलनाज ने बताया कि वो टीवी पर प्लस साइज नागिन की भूमिका निभाना चाहती हैं. डेलनाज ने कहा- मैं खुद को बिल्कुल अलग अवतार में देखना चाहती हूं. 2020 में एक हेल्दी और प्लस साइज नागिन का रोल करना चाहती हूं.

View this post on Instagram

Here’s me looking at you, looking at me, looking at you! 👀😝💗 Super duper excited to be attending the first ever ‘Plus Size Fashion Show’ in Jaipur!!! Looking forward to seeing what all the participants have in store for me! 🥰 Guys, if you’re in Jaipur this weekend come and see me! 😘❤️ #Fridayfeeling @curvid_official @plussizemodelsofindia HMU - @viragimehta 📸 - @artistiist . #weekendishere #DelnaazIrani #jaipur #plussizeevent #fashionshow #seeyou #instagood #igers #photopftheday #bollywoodactor #theatreactor #plussizeactor

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani) on

डेलनाज ने अपने प्लस साइज नागिन बनने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा-अगर शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है तो क्यों नहीं. टीवी पर नागिन और बिच्छू तब तक स्क्रीन पर रूल करते रहेंगे जब तक ऑडियंस उसे पसंद करती रहेगी. मुझे लगता है कि अगर आप ऑडियंस के सामने अच्छे और ऐतिहासिक शोज को अलग अंदाज में पेश करते हैं तो लोगों को भी पसंद आता है.

बता दें कि पसर्नल लाइफ में डेलनाज का तलाक हो चुका है. वे अभी डीजे पर्सी को डेट कर रही हैं. डेलनाज ने कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही हैं और वो ऐसे ही खुश हैं. अभी डेलनाज का दोबारा शादी करने का कोई इरादा नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay