एडवांस्ड सर्च

Esha Gupta Trolls: वायरल फोटो पर पूछ रहे यूजर्स- काम नहीं म‍िल रहा क्या?

Esha Gupta Trolls ईशा गुप्ता एक बार फिर ट्रोल हो गईं. इसकी वजह है उनकी हाल‍िया इंस्टाग्राम पोस्ट. ईशा ने एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद यूजर्स ने उनके करियर को फ्लॉप बताना शुरू कर दिया. पोस्ट पर कई अभद्र टिप्पण‍ियां भी हुई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 December 2018
Esha Gupta Trolls: वायरल फोटो पर पूछ रहे यूजर्स- काम नहीं म‍िल रहा क्या? Esha Gupta

ईशा गुप्ता एक बार फिर ट्रोल्स गैंग के न‍िशाने पर आ गई हैं. उन्हें आपत्त‍िजनक कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह है उनकी एक हाल‍िया तस्वीर, ज‍िसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है. तस्वीर में वे टॉपलेस नजर आई हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज तमाम फॉलोअर्स को पसंद नहीं भाया. फिर क्या था. उनकी तस्वीर पर सवाल खड़े किए गए. एक यूजर ने तो इसकी वजह भे बता दी.

यूजर ने लिखा कि एक्ट्रेस को काम न म‍िलना बंद हो गया. बताते चलें कि ईशा गुप्ता की तस्वीर एक फोटोशूट का ह‍िस्सा है. इसे फोटोग्राफर राहुल झंग‍ियानी ने शूट किया है. तस्वीर में ईशा जीन्स में नजर आ रही हैं. उन्होंने टैटू भी गुदवाया है. एक यूजर ने तस्वीर आपत्त‍ि जताई और ल‍िखा, "शर्म करो. बच्चे भी हैं इंस्टा पर. हॉलीवुड में नहीं, बॉलीवुड में हो, थोड़ा द‍िमाग लगाओ."

एक यूजर ने ल‍िखा, "तुम्हारे घर वाले ये सब देखते होंगे तो क्या बोलते होंगे." एक यूजर ने ल‍िखा- "जब आपके पास काम न हो." एक अन्य ने ल‍िखा है- 'इतने बुरे दिन आ गए.'

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani Styled by @sanjanabatra Hair @marcepedrozo Makeup @savleenmanchanda

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

दोस्त को ट्रोल करने के लिए ईशा गुप्ता ने उड़ाई थी सगाई की अफवाह!

ईशा इससे पहले भी ट्रोल का सामना कर चुकी हैं. उन्होंने इंडिया टुडे को द‍िए एक इंटरव्यू में कहा भी था, "जब वे किसी विदेशी को बिकिनी में देखते हैं तो कोई आपत्त‍ि नहीं होती. लेकिन जब वे किसी इंडियन को देखते हैं तो कमेंट पास करते हैं. ये हिंदुस्तान के संस्कार की बात है. क्या आपके संस्कार ऐसे हैं कि आप मुझे प्रोस्टीट्यूट कहें. यहां पर समस्या शिक्षा के स्तर में कमी के कारण है. मह‍िलाएं पुरुषों को नहीं उकसातीं, ये उनकी खराब मानस‍िकता के कारण होता है."

जन्नत की एक्ट्रेस ने गोद लिए यूपी के दो गांव, ये है मकसद

वर्क फ्रंट की बात करें तो आख‍िरी बार ईशा, जेपी दत्ता की फ‍िल्म "पलटन" में नजर आईं थीं. ये फ‍िल्म फ्लॉप रही. अब वे कॉम‍िक फिल्म "टोटल धमाल" में नजर आने वाली हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay