एडवांस्ड सर्च

आधार की सर्विस पर भड़कीं ईशा गुप्ता, कहा- सर्वर डाउन, नहीं कर पा रही हूं ट्रैवल

इस मामले को सुलझा ना पाने पर ईशा गुप्ता ने आधार हेल्प सेंटर के बर्ताव की आलोचना की क्योंकि हेल्प सेंटर ने ट्वीट कर ईशा को अपनी समस्या इनबॉक्स करने के लिए कहा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  मैंने अपनी डिेटेल्स अपडेट कराने के लिए सबमिट करा दी थी और जब भी मैं इस नंबर पर फोन करती हूं तो मुझे कहा जाता है कि सर्वर डाउन है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 June 2019
आधार की सर्विस पर भड़कीं ईशा गुप्ता, कहा- सर्वर डाउन, नहीं कर पा रही हूं ट्रैवल ईशा गुप्ता

पिछले कई सालों से बॉलीवुड में स्थापित होने की कोशिश कर रही ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर आधार को लेकर कुछ गंभीर सवाल किए हैं. ईशा ने ट्विटर पर बताया कि आधार का सर्वर पिछले तीन दिनों से डाउन है. इसके चलते वे ट्रैवल नहीं कर पा रही हैं.

ईशा गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि सोशल मीडिया पर पांव पसारने से पहले आपको लोगों के मुद्दों को सुलझाना चाहिए. उन्होंने आधार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए कहा कि आपके संपर्क में कैसे आया जाए, क्योंकि सर्वर्स डाउन और फोन्स डिसकनेक्टेड हैं.

इस मामले को सुलझा ना पाने पर ईशा गुप्ता ने आधार हेल्प सेंटर के बर्ताव की आलोचना की क्योंकि हेल्प सेंटर ने ट्वीट कर ईशा को अपनी समस्या इनबॉक्स करने के लिए कहा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  मैंने अपनी डिेटेल्स अपडेट कराने के लिए सबमिट करा दी थी और जब भी मैं इस नंबर पर फोन करती हूं तो मुझे कहा जाता है कि सर्वर डाउन है. मैं इनबॉक्स में अपनी प्रॉब्लम नहीं भेज रही हूं. सोचिए उन लोगों के बारे में जो आपको ट्वीट नहीं कर सकते हैं, वो किन परेशानियों से गुजर रहे होंगे. ये बेहद निराशाजनक है.

इससे कुछ दिन पहले ईशा ने ये भी कहा था कि जब भी उन्हें कोई ट्रोल करने की कोशिश करता है, तो वे या तो उसे ब्लॉक कर देती हैं या उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती है. इस बार ईशा का गुस्सा आधार के अफसरों को झेलना पड़ रहा है.

बता दें कि कि ईशा गुप्ता, अशोक नंदा की आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आएंगी. वे इस फिल्म में एक ऐसे ऑफिसर का रोल निभा रही हैं जो हाई प्रोफाइल लोगों के गायब होने के मामले को सुलझा रही है. इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल चुकी है और ये फिल्म अब 28 जून को रिलीज़ होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay