एडवांस्ड सर्च

फिर नाना-नानी बनेंगे धर्मेंद्र और हेमा, प्रेग्नेंट हैं ईशा देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के घर जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है क्योंकि बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं और पूरा देओल परिवार इस खबर के बाद से काफी खुश है...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 24 April 2017
फिर नाना-नानी बनेंगे धर्मेंद्र और हेमा, प्रेग्नेंट हैं ईशा देओल ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी के घर एक बहुत बड़ी गुड न्यूज आई है. हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल प्रेग्नेंट जो हैं. देओल परिवार में सेलिब्रेशन का ये खास मौका है.

अभी हाल में एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं थी. इसके बाद बॉलीवुड में एक गुड न्यूज ईशा की तरफ से मिल रही है. 'मुंबई मिरर' में छपी खबर के मुताबिक ईशा देओल और उनके बिजनेसमेन पति भरत तख्तानी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि हेमा मालिनी या ईशा की फैमिली ने नहीं कि है बल्क‍ि इस बात को हेमा मालिनी की जीवनी पर किताब लिखने वाले राइटर गोपाल कमल मुखर्जी ने शेयर किया है. गौरतलब है कि गोपाल कमल मुखर्जी जो किताब लिख रहें है उसका नाम 'बियॉन्ड द हेमा मालिनी' है.

हेमा ने खोला राज- मेरे प्रशंसक थे अटलजी, एक ही फिल्म को 25 बार देखा

बता दें कि धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी दुसरी बार नाना नानी बन रहे हैं. इससे पहले छोटी बेटी अहाना के बेटे के नाना नानी बन चुके हैं. ईशा देओल ने ही बहन अहाना की प्रेग्नेंसी की पूरी जिम्मेदारी उठाई थी. अभी ईशा अपनी मम्मी के साथ उनके जुहू वाले बंगले में रह रही हैं और समय-समय पर अपने ससुराल जो कि बांद्रा इलाके में है, वहां भी जाती रहती हैं.

ईशा देओल-भरत तख्तानी की रिसेप्शन पार्टी

खबरों की मानें तो जुहू वाले घर में हेमा मालिनी ने ईशा के आने वाले बच्चे के लिए एक सुंदर सा कमरा भी बनवाना शुरू कर दिया है. ईशा देओल आख़िरी बार फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी जो कि 2015 में आई थी.

हेमा मालिनी के साथ हुए हादसे के बाद पूरी रात बेचैन रहे धर्मेंद्र

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay