एडवांस्ड सर्च

'फिर शादी' करेगी हेमा मालिनी की बेटी, ये है वजह

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ऐषा देओल अपनी गोदभराई के दिन पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा शादी करेंगी. इन दिनों ऐषा अपने बेबी शावर की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं.

Advertisement
aajtak.in [edited by: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 22 August 2017
'फिर शादी' करेगी हेमा मालिनी की बेटी, ये है वजह ऐषा देओल और भरत तख्तानी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ऐषा देओल एक बार फिर से शादी के पवित्र सूत्र में बंधेंगी. जी हां...पति भरत तख्तानी के साथ ऐषा दोबारा से बेबी शावर के दिन ब्याह रचाएंगी.

ऐषा देओल अपनी शादीशुदा जिंदगी के सबसे अच्छे स्पेस में हैं. बेहद प्यार करने वाला पति, एक नन्हीं जान को जन्म देने की खुशी तो थी ही, लेकिन इस मौके पर खुशियों की हैट्रिक बनाने के लिए ऐषा ने कुछ खास सोचा है. उन्होंने पति के साथ बेबी शावर के दिन दोबारा शादी करने का प्लान बनाया है.

बेबी बंप के साथ दिखीं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई VIRAL

इस खबर की पुष्टि करते हुए ऐषा ने एक इंटरव्यू में कहा, इस बार शादी के मौके पर एक सिंधी पुजारी होंगे ताकि मेरे सास-ससुर थोड़ा बहुत समझ पाएंगे कि क्या कहा जा रहा है. एक दुल्हन होने के नाते, मैं पहले अपने पापा की गोद में बैठूंगी और कन्यादान के बाद भरत की गोद में. इसलिए मेरी जिंदगी के दो सबसे अहम इंसान इन रस्मों में हिस्सा लेंगे. हालांकि यह सब बहुत ही इमोशनल होगा.

धूमधाम से हुई ईशा-भरत की 'ड्रीम वेडिंग'

ऐषा देओल बताती हैं- समय के साथ मेरा और भरत का रिश्ता और मजबूत हुआ है. पिछले पांच सालों में हम दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझ चुके हैं. जब से मैं प्रेगनेंट हुई हूं मेरा मूड हर वक्त बदलता रहता है. लेकिन अब भरत सब कुछ सहन कर लेते हैं और मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हो गए हैं. भरत मेरे बेस्ट क्रिटिक हैं, वह मुझे हर काम के लिए प्रेरित करते हैं. मैं जिंदगी में कुछ भी बदलना नहीं चाहती, जिंदगी बेहद ही खूबसूरत है. मोस्ट रोमांटिक बेबी शावर की तस्वीरें देखने के लिए मैं अभी से उत्सुक हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay