एडवांस्ड सर्च

कैंसर से जीते जंग कोरोना से हारे, अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली का निधन

कई हॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में हैं. हॉलीवुड से टॉम हैंक्स, हार्वे वीन्सटीन जैसे कई सितारे हैं जो कोराना पॉजिटिव हैं. सभी को आइसोलेशन में रखा गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2020
कैंसर से जीते जंग कोरोना से हारे, अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली का निधन टैरेंस मैकनली

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दशहत का माहौल है. इस बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक बुरी खबर सामने आई है. दिग्गज अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है. टैरेंस की उम्र 81 साल थी.

कोरोना की वजह से अमेरिकन स्क्रीनराइटर का निधन

फ्लोरिडा के अस्पताल में मंगलवार को टैरेंस ने आखिरी सांस ली. टैरेंस प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से सम्मानित थे. टैरेंस ने प्रवक्ता की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि टैरेंस लंग कैंसर के सर्वाइवर थे. जैसे ही सोशल मीडिया पर टैरेंस के निधन की खबर आई, फैंस और सेलेब्स शॉक्ड रह गए. सभी ने उनके निधन पर दुख जताया है. ब्रिटिश एक्टर और कॉमेडियन जैम्स कॉर्डन ने टैरेंस के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- वे सच में जैंटलमैन थे. थियेटर के प्रति उनका कमिटमेंट देखने लायक था. उन्हें काफी मिस किया जाएगा.

कोरोना के कारण 1 महीने से इटली के कमरे में कैद सिंगर श्वेता पंडित, बयां किया दर्द

टैरेंस को the bard of American theater भी कहा जाता था. उनका इंडस्ट्री में 60 सालों का करियर था. उनके प्ले, ओपेरा और म्यूजिकल्स दुनियाभर में परफॉर्म किए जाते थे. टैरेंस प्यार, एड्स, होमोफोबिया जैसे कंटेंट के बारे में लिखा करते थे. उनके बेहतरीन कामों में प्ले लव वैलोर कंपैशन, मास्टर क्लास के अलावा बुक किस ऑफ द स्पाइडरवुमन, रैगटाइम शामिल हैं.

लॉकडाउन के बाद अमिताभ बच्चन की हाथ जोड़कर अपील, सुनें आदेश प्रधान का

बात करें कोरोना वायरस की तो, कई हॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में हैं. हॉलीवुड से टॉम हैंक्स, हार्वे वीन्सटीन जैसे कई सितारे हैं जो कोराना पॉजिटिव हैं. इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. मालूम हो कोराना का सबसे ज्यादा खतरा बच्चों और 50 साल पार कर चुके लोगों को है. ऐसे में पहले से बीमारी का सामने कर रहे लोगों को कोरोना जल्दी अपनी चपेट में लेता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay