एडवांस्ड सर्च

रिव्यू: आशा-शरमन की लव स्टोरी बारिश 2 में नहीं कुछ नया, शरमन की एक्ट‍िंग शानदार

वेब सीरीज की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन अनुज मेहता और मराठी गर्ल गौरवी के इर्द-गिर्द घूमती है. पिछले सीजन में दिखाया गया था कि दोनों की अरेंज मैरिज होती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार होता है.

Advertisement
aajtak.in
मोनिका गुप्ता नई दिल्ली, 26 May 2020
रिव्यू: आशा-शरमन की लव स्टोरी बारिश 2 में नहीं कुछ नया, शरमन की एक्ट‍िंग शानदार आशा नेगी और शरमन जोशी

एक छोटी सी गलतफहमी रिश्तों को खोखला कर देती है. लेकिन अगर आपस में बातचीत और समझदारी हो तो प्यार के बंधन में बंधे रिश्ते टूटने से बचाए जा सकते हैं. एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश की 'हैप्पी एंडिंग' हो गई है. सीरीज में दोस्ती-प्यार-तकरार की रोलर कोस्टर राइड आपको देखने मिलेगी. वेब सीरीज में दिखाया गया कि बारिश की बूंदों के बीच जन्म लेता प्यार कब उस बारिश से पहले की आंधी से तबाह होने की कगार पर पहुंच जाता है पता ही नहीं चलता. आइए जानते हैं कैसी है वेब सीरीज बारिश 2.

क्या है प्लॉट?

वेब सीरीज की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन अनुज मेहता (शरमन जोशी) और मराठी गर्ल गौरवी (आशा नेगी) के इर्द-गिर्द घूमती है. पिछले सीजन में दिखाया गया था कि दोनों की अरेंज मैरिज होती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार होता है. दोनों हर मुश्किल वक्त में एक-दूसरे साथ खड़े होते हैं. इस सीजन में दोनों का प्यार और मजबूत होता है.

हालांकि, ये सब इतना आसान भी नहीं होता है. दोनों का रिश्ता टेड़ी-मेड़ी सड़कों से गुजरकर मुकाम तक पहुंचता है. पैसों की दिक्कत, गौरवी का मिसकैरिज, भाई-बहन के रिश्तों में उलझे खुद के रिश्ते, अनुज और गौरवी के रिलेशन में कई दिक्कते आती हैं. बात तलाक तक पहुंच जाती है. अब दोनों का तलाक हुआ या नहीं, ये देखने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पडे़गी. वैसे बता दूं कि एकता कपूर का शो है तो हैप्पी एंडिंग तो बनती है.

कहां फेल हुई वेब सीरीज?

वेब सीरीज को नंदिता मेहरा ने डायरेक्ट किया है. कॉन्सेप्ट एकता कपूर का है. इस वेब सीरीज दोस्ती-प्यार-दर्द-दूरी सबकुछ दिखाया गया है. फिर भी कहीं कमी सी महसूस होती है. एक कनेक्शन सा फील नहीं होता है. अनुज और गौरवी की जोड़ी अच्छी है. दोनों की केमिस्ट्री अच्छी है. लेकिन फिर भी दिल में उतर नहीं पाती है. आशा नेगी का कैरेक्टर आपको पवित्र रिश्ता की पूर्वी की याद दिलाएगा. क्योंकि उनके कैरेक्टर में कुछ नया है ही नहीं.

शो की सबसे कमजोर चीज जो है वो है उसकी सपोर्टिंग कास्ट. सपोर्टिंग कास्ट बिल्कुल भी फिट नहीं बैठती है. शो का स्क्रीनप्ले भी वो ही पुराना सा है. कहीं से भी कहानी को जोड़ दिया गया. सीरीज में ट्विस्ट शुरू होने के साथ ही कब खत्म हो जा रहे पता ही नहीं चलेगा. न जाने ऐसी ही कहानी को अलग-अलग तरीके से एकता अपने कितने शोज में दिखा चुकी हैं. वही डेली शॉप वाला ड्रामा. एक चीज और सीरीज का टाइटल बारिश है इसलिए आपको हर वक्त बस बारिश ही देखने को मिलेगी.

लॉकडाउन में छलका भारती सिंह का दर्द, पूछा- घर में बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं?

विवादों में अनुष्का शर्मा की पाताल लोक, पंजाब के एक वकील ने दर्ज की शिकायत

इस वेब सीरीज से एकता कपूर के पापा जितेंद्र ने डिजिटल डेब्यू किया है. सीरीज में उनका रोल ज्यादा नहीं है, लेकिन जितना भी है अच्छा है. अनुज और गौरवी को मिलाने की जो जिम्मेदारी वो उठाते हैं, उसी पूरी भी करते हैं.

क्यों देखें ये वेब सीरीज?

शो में शरमन जोशी ने शानदार रोल प्ले निभाया है. सीरीज में उनकी एक्टिंग अच्छी है. आशा नेगी के कैरेक्टर में भले कुछ नया न हो, लेकिन उन्होंने अपने कैरेक्टर के साथ न्याय किया है. उनकी भी एक्टिंग अच्छी है. तो आशा-शरमन के फैंस उनके लिए ये वेब सीरज देख सकते हैं. और जिन्हें लव स्टोरी में इंटरेस्ट है वो भी एक बार तो देख ही सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay