एडवांस्ड सर्च

एकता बोलीं- अटलजी ने भाषण में लिया था 'बालाजी' का नाम, दादी ने लगाया था गले

अटल बिहारी वाजपेयी से टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपना एक खास कनेक्शन बताया है. जानिए उन्होंने किन शब्दों में उनको श्रद्धांजलि दी.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 17 August 2018
एकता बोलीं- अटलजी ने भाषण में लिया था 'बालाजी' का नाम, दादी ने लगाया था गले एकता कपूर, अटल बिहारी वाजपेयी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कितने ऊंचे ओहदे के नेता थे, इसका अंदाजा इससे लगता है कि हर कोई उनसे अपना एक खास कनेक्शन महसूस कर रहा है. कोई उनके साथ अपनी तस्वीरें को याद कर रहा है तो कोई उनके शहर से होने को गर्व का विषय मान रहा है.

अटलजी को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां क्लिक करें

टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी अपने बालाजी टेलीफिल्म्स का अटल बिहारी वाजपेयी से खास कनेक्शन बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "बहुत साल पहले अटलजी ने अपने भाषण में सकारात्मक ढंग से बालाजी के नाम का उल्लेख किया था. जब इस बारे में मेरी दादी ने पढ़ा तो उन्होंने मुझे 10 मिनट तक गले से लगाए रखा. अपने नेता को लोग इतना प्यार करते थे. आज मुझे उनके जाने का मतलब समझ आता है. हम आपको याद करेंगे अटलजी. आपकी आत्मा को शांति मिले."

इसी तरह अन्य सेलेब्स ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताया है. शाहरुख ने लिखा है, "मेरे पिता मुझे दिल्ली में होने वाले अटलजी के भाषणों को सुनाने ले जाते थे. सालों बाद मुझे उनसे मिलने का मौका मिला. मैंने उनके साथ कविता, फिल्म, राजनीति और उनके घुटनों के दर्द पर लंबी बातचीत की. मुझे उनकी कविता पर स्क्रीन एक्ट करने का भी मौका मिला. उन्हें घर पर बापजी कहकर बुलाया जाता था. उनका जाना एक पिता तुल्य पुरुष का और एक महान नेता का जाना है. पर्सनली मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया. मैं अापके मुस्कुराते चेहरे को मिस करूंगा बापजी. "

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, "RIP अटल बिहारी बाजपेयी जी. सम्मान और प्रार्थनाएं एक सच्चे नेता के लिए." बादशाहो स्टार ईशा गुप्ता ने लिखा, "स्वर्ग को एक प्रधानमंत्री मिल गया है जो अब इसके मामलों को संभाल सकता है. रेस्ट इन पीस अटल जी, हमारे देश के सबसे महान नेताओं में से एक जो हमारे देश को मिला है. आपको पाकर सम्मानित महसूस करती हूं."

जब अटल ने लता से कहा-मैं तुम्हारे हॉस्प‍िटल के लिए दुआ नहीं करूंगा

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव ने अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "अटल जी के बारे में खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. राजनीतिक दुनिया का एक नगीना हमेशा याद किया जाएगा. दिल से शोक व्यक्त करता हूं." म्यूजिशियन अदनान सामी ने कहा, "पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay