एडवांस्ड सर्च

नागिन फेम सुरभि ज्योति का बर्थडे, एकता कपूर बोलीं- आज नागपंचमी है क्या?

एकता कपूर ने सुरभि ज्योति की एक फोटो शेयर की. फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज नागपंचमी है क्या? हैप्पी बर्थडे सुरभि ज्योति. बता दें कि सुरभि ने एकता कपूर की हिट टीवी सीरीज में नागिन में काम किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 May 2020
नागिन फेम सुरभि ज्योति का बर्थडे, एकता कपूर बोलीं- आज नागपंचमी है क्या? सुरभि ज्योति और एकता कपूर

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति 29 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेरों बर्थडे विशेज मिल रही हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी सुरभि ज्योति को बर्थडे विश किया है, लेकिन अलग ही अंदाज में.

एकता ने सुरभि को किया बर्थडे विश

एकता कपूर ने सुरभि ज्योति की एक फोटो शेयर की. फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज नागपंचमी है क्या? हैप्पी बर्थडे सुरभि ज्योति. बता दें कि सुरभि ज्योति टीवी की दुनिया का चमकता सितारा हैं. उन्होंने एकता कपूर की हिट टीवी सीरीज में नागिन में काम किया. वो नागिन सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आई थीं. शो में वो नागिन के रोल में थीं. सुरभि शो की मैन लीड एक्ट्रेस थीं. इस शो को खूब वाहवाही मिली. एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया.

एक्ट्रेस के शो में नागिन के रोल प्ले करने के कारण ही एकता ने बड़े मजेदार तरीके से उन्हें बर्थडे विश किया है. एकता और सुरभि की बॉन्डिंग जबरदस्त है. एकता अक्सर सुरभि संग फोटोज और फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं.

एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को पूरे हुए 5 महीने, पति संग मनाया जश्न

हेयरबैंड पर सोनम कपूर के पति संग अभ‍िषेक बच्चन की मजेदार बातें, वायरल

बता दें कि सुरभि ने कई टीवी शोज में काम किया है. सुरभि सीरियल कुबूल है से लाइमलाइट में आई थीं. इस शो में वो करण सिंह ग्रोवर के अपोजिट रोल में थीं. इसके बाद नागिन 3 ने उनके करियर को रफ्तार दिलाई. वे कई वेब सीरीज और पंजाबी फिल्मों में भी दिखीं. वहीं एकता कपूर की बात करें तो हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज बारिश का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था. अब 6 जून को वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं का तीसरा सीजन आने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay