एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेस से रेप के दोषी शो 'प्रोड्यूसर' को सजा, 7 साल की जेल

टीवी शो एक वीर की अरदास वीरा की शुरुआत 29 अक्टूबर साल 2012 से हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 27 July 2018
एक्ट्रेस से रेप के दोषी शो 'प्रोड्यूसर' को सजा, 7 साल की जेल रेप का दोषी मुकेश इसी शो का एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर था

टीवी शो "एक वीर की अरदास... वीरा" के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को इसी शो की एक 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है. स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 7 साल की सजा सुनाई है. जानकारी के मुताबिक पहले मुकेश ने इस एक्ट्रेस को शो में काम दिया और एक बार मशहूर हो जाने पर उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया.

खतरों के खिलाड़ी-9 में स्टंट करते वक्त घायल हुए विकास गुप्ता

खबरों के मुताबिक यह सारा घटनाक्रम 12 दिसंबर साल 2012 को हुआ था जब मुकेश ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा जहां से दोनों बस में जाने वाले थे, लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने पीड़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले. मुकेश बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया जहां पर उनके साथ बलात्कार किया. एशियन एज की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा.

इस दिन होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान करेंगे होस्ट!

बता दें कि 29 अक्टूबर साल 2012 को शुरू हुआ शो "एक वीर की अरदास... वीरा" काफी पॉपुलर हुआ था. टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्टर दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी अहम भूमिकाओं में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay