एडवांस्ड सर्च

ईद के मौके पर लॉकडाउन में अमृता को बेस्टी करिश्मा से मिला खास तोहफा

सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा आपस में काफी क्लोज फ्रेंड हैं. ईद के खास मौके पर करिश्मा ने बेस्टी अमृता के लिए खास तोहफा भेजा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 May 2020
ईद के मौके पर लॉकडाउन में अमृता को बेस्टी करिश्मा से मिला खास तोहफा अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर

देशभर में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन लागू है. इस वजह से हर आदमी अपने-अपने घरों पर है. खास त्योहार ईद पर भी लोग अपने-अपने घरों में ही ठहर रहे हैं और कोरोना संक्रमण से पूरी सावधानी बरतते हुए त्योहार एंजॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा जिन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की है ऐसे में उनके लिए ईद का त्योहार बेहद खास है और शानदार अंदाज में मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर अमृता को उनकी दोस्त करिश्मा कपूर से खास गिफ्ट भी मिला है.

सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा आपस में काफी क्लोज फ्रेंड हैं. दोनों कई सारी पार्टीज में साथ नजर आती हैं यहां तक की कभी-कभी साथ में वेकेशन्स और ट्रिप्स भी एंजॉय करती नजर आती हैं. अमृता को ईद के खास मौके पर उनकी बेस्टी करिश्मा कपूर ने उनका पसंदीदा केक गिफ्ट किया है. अमृता इस बात से काफी खुश नजर आ रही हैं.

अमृता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है- ''जब आपकी बेस्टी (करिश्मा कपूर) आपके लिए अब तक का बेस्ट केक सेंड करे.'' बता दें कि इंस्टा स्टोरी में शेयर किया गया चॉकलेटी केक वाकई में लजीज नजर आ रहा है. करिश्मा और अमृता की खास बॉन्डिंग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि लॉकडाउन में भी किस तरह से अमृता को करिश्मा ने केक भेजा. अमृता भी अपनी बेस्ट फ्रेंड से मिले इस गिफ्ट को प्रशंसकों के साथ शेयर करना नहीं भूलीं.

गर्मी में सुनील लहरी को आई इसकी याद, एक्ट्रेस संग फोटो शेयर कर कहा- काश ऐसा हो पाता

पाताल लोक पर एक और विवाद, बीजेपी विधायक की शिकायत- अनुष्का शर्मा पर लगे रासुका

ईद पर सैफ बन गए शेफ

बता दें कि करिश्मा, करीना, मलाइका और अमृता चारों ही आपस में काफी करीब दोस्त हैं और साथ में टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं. ईद के खास मौके पर सैफ अली खान भी शेफ के अवतार में नजर आए. उन्होंने फैमिली के लिए मटन बिरयानी बनाई. सैफ द्वारा बनाई गई बिरयानी इतनी लजीज थी कि करिश्मा और करीना दोनों बहनों ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और सैफ का शुक्रिया अदा किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay